गोंडाः बच्चों को लेकर भागने वाली महिला बच्चा-चोर को लोगों ने किया पुलिस के हवाले

जनता से रिश्ता वेबडेस्क :- गोण्डा : उत्तर प्रदेश के गोंडा जिला अस्पताल में लोगों ने एक महिला बच्चा-चोर को पुलिस के हवाले कर दिया। महिला एक 3 साल की बच्ची को लेकर भागने की कोशिश कर रही थी। उसने बच्ची के हाथ से दो चांदी के कंगन निकाल उसे अपने नकाब में छिपा लिया था और बच्ची का मुंह दबाकर भाग रही थी। तभी बच्ची की मां की नजर उस पर पड़ी और वह शोर मचाते हुए महिला के पीछे दौड़ पड़ी।

शोर सुनकर अस्पताल परिसर में मौजूद लोगों ने महिला का पीछा किया और अस्पताल के मेन गेट पर उसे पकड़ लिया। महिला के कब्जे से बच्ची और चांदी के दोनों कंगन बरामद कर लिए गए और उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया। बच्ची की मां अंजलि मिश्रा ने बताया कि वह बस्ती की रहने वाली हैं और पेशे से अध्यापिका हैं। उन्होंने कहा कि वह डॉक्टर से मिलने के लिए लाइन में लगी थीं और बच्ची नीचे बैठी खेल रही थी। तभी अचानक महिला बच्ची को लेकर भागने लगी।

अंजलि ने बताया कि समय रहते बच्ची को लेकर भाग रही महिला पर उनकी नजर पड़ गई और उन्होंने शोर मचा दिया, जिससे बच्ची उन्हें वापस मिल पाई। वहीं, पुलिस मामले की तफ्तीश में लगी हुई है। अधिकारियों ने मामले को तूल न देने की अपील भी लोगों से की है। उन्होंने कहा कि बच्चों के गायब होने की अफवाह भी लोगों द्वारा फैलाई जा रही है, जिससे बचने की जरूरत है।