गाय के बछड़े से 40 साल की महिला ने कर ली शादी

जनता से रिश्ता वेबडेस्क:- पुनर्जन्म के किस्से आपने कई बार सुना होगा। आज के आधुनिक युग में भी बहुत से लोग ऐसे हैं जो इस पर अंधाधुंध विश्वास करते हैं। हाल में एक ऐसी ही पुनर्जन्म की खबर कंबोडिया से सामने आयी है। पुनर्जन्म पर अंधविश्वास के चलते यहाँ एक महिला ने गाय के बछड़े से विवाह कर लिया।

हम आपको बता दें कि इस महिला का नाम खिम हैंग हैं और अपने इसी काम के चलते वह आजकर सोशल साइट पर खूब छाई हुई हैं। दरसल 40 वर्षिय महिला हैंग ने गाय के बछड़े से विवाह कर लिया। महिला को अपने पति से बहुत प्रेम था और उनका मानना है कि बछड़े के रूप में उनके पति ने पुनर्जन्म लिया है।
हालाँकि इस मामले के बारे में सुनने वाले कुछ लोग हैरान हैं तो कुछ लोग काफी उत्सुक भी हैं। महिला का बछड़े के प्रति इतना प्यार है कि वह उसी के साथ सोती है। वही इस घटना को देखने के लिए उनके घर लोगों का ताता लगा रहता है।

हैंग का मानना है कि उनके पत‍ि टोल खूत फिर से उनके लिए वापस आ गए हैं। उन्होंने बताया कि उन्हें इस बात अटल विश्वास इसलिए हैं कि एक दिन उनके पति की आत्मा उनके मिलने आई थी। आत्मा ने उन्हें बताया ‘मैं तुम्हारा पति टोल खूत हूं।’ तभी वह बछड़ा उनके पास आ गया और उनके बालों को सहलाने लगा। इसके बाद बछड़े ने उनकी गर्दन पर चूमा।’
इसके अलावा बछड़ा बिल्कुल उसी प्रकार सीढ़ियों पर चढ़ता है, जैसे हैंग के पति चढ़ते थे। इसी से उन्‍हें यह यकिन हो गया क‍ि यह उनके पत‍ि ही हैं। हैंग ने बछड़ें को अपने पति के घर में ही रखा है। जहाँ हैंग बछड़े को पति मानती है वहीं उनके बच्चे ऐसा बिल्कुल नहीं मानते।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here