खुद पर आधारित बायोपिक देखने वाले पहले अभिनेता बने संजय दत्त,

जनता से रिश्ता वेबडेस्क :-  बॉलीवुड में कई बायोपिक बनी हैं कभी किसी स्पोर्ट्स स्टार की जिंदगी पर तो कभी किसी की लिखी किताब पर, लेकिन बॉलीवुड स्टार पर बनने वाली फिल्म ‘संजू’ में संजय दत्त पहले ऐसे अभिनेता है जिनकी मौजूदगी में उन पर आधारित बायोपिक बनाई गई है।

अक्सर बायोपिक किसी महान और मशहूर सेलिब्रिटी का देहांत हो जाने के बाद बनाई जाती है, लेकिन संजय की लाइफ इतनी उतार-चढ़ाव से भरी है कि राजकुमार हिरानी खुद को इस बायोपिक बनाने से रोक नहीं पाए।

फिल्म में संजय दत्त के जीवन की अनदेखी-अनसुनी कहानीयों से रुबरु होने के साथ-साथ संजू बाबा कैमरे के पीछे किस तरह अपनी जिंदगी बिताते थे यह भी दिखाया जाएगा।

फिल्म निर्माता राजकुमार हिरानी ‘संजू’ के अलग-अलग पोस्टर के जरिय एक्टर के विभिन्न पहलुओं से दर्शकों को रूबरू करवा रहे हैं जिसे देखने के बाद अब हर कोई इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहा है।

हाल ही में रिलीज हुए फिल्म के पोस्टर में सभी किरदारों के लुक ने हर किसी को हैरान किया है। ऐसे में हर कोई निर्देशक राजकुमार हिरानी को फोन कर के यह जानने के लिए उत्सुक है कि फिल्म में सभी का किरदार किस तह तक जाएगा और किसकी भूमिका को कितनी तवज्जों दी गयी है।