कोहली 482 दिन बाद सिंगल डिजिट स्कोर में हुए आउट

जनता से रिश्ता वेबडेस्क :-  ऑस्ट्रेलिया ने तीन मैच की सीरीज के पहले मुकाबले में भारत के सामने 289 रन का विशाल लक्ष्य रखा। जिसके जवाब में भारतीय टीम की शुरुआत बेहद निराशाजनक रही। पहले ओवर में ही शिखर धवन आउट हो गए। इसके बाद चौथे ओवर की तीसरी गेंद पर कप्तान कोहली तो पांचवीं गेंद पर अंबाती रायुडू भी चलते बने।
चौथे ओवर में ही झाय रिचर्डसन ने विराट कोहली को भी मार्कस स्टोइनिस के हाथों कैच आउट कराते हुए भारत को बड़ा झटका दिया। कोहली 8 गेंदों में सिर्फ 3 रन बनाकर आउट हो गए। ऐसा 21 पारी बाद हुआ जब विराट किसी वन-डे पारी में दहाई का आंकड़ा नहीं छू पाए।
इससे पहले कोहली 482 दिन पहले सितंबर 2017 में चेन्नई में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे मैच में इकाई अंक में आउट हुए थे। इससे पहले विराट कोहली इस साल खेले गए अपने पहले टेस्ट मैच में भी असफल रहे थे और सिडनी टेस्ट में भारत की जीत के बावजूद सिर्फ 23 रन ही बना सके थे।
साल 2019 के पहले वन-डे में विराट की इस असफलता से उनके फैंस जरूर निराश होंगे। हालांकि कोहली पिछले साल जबरदस्त फॉर्म में थे। 6 वनडे शतक समेत 1200 से ज्यादा वन-डे रन उनके बल्ले से निकले। टीम इंडिया के इस कप्तान ने अपने करियर में अब तक 217 वनडे मैचों में 38 शतकों और 48 अर्धशतकों की मदद से 59.51 के औसत से 10235 रन बनाए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here