किंग खान की बेटी भी जल्द ही रख सकती है बाॅलीवुड में कदम

जनता से रिश्ता वेबडेस्क : इन दिनों बाॅलीवुड में कई स्टार किड्स अपना पहला कदम बढ़ा रहे हैं, जिनमें श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी से लेकर सैफ अली खान की बेटी सारा और चंकी पांडे की बेटी अनन्या का नाम शामिल है। अब लगता है कि इस कड़ी में जल्द ही एक नाम और जुड़ जाएगा। जी हां, कहा जा रहा है कि शाहरुख खान की लाडली सुहाना भी जल्द ही बड़़े परदे पर नजर आ सकती है।
माना जा रहा है कि खूबसूरत सुहाना जल्द ही बॉलीवुड में किसी बड़े बैनर के तले धमाकेदार एंट्री करेंगी। पिछले दिनों उन्हें करन जौहर के ऑफिस में जाते हुए देखा गया था।
वैसे इस बात के संकेत खुद किंग खान ने दिए थे। पिछले दिनों शाहरुख से पूछा गया था कि क्या सुहाना को अभिनय में दिलचस्पी है तो किंग खान ने कहा था सुहाना अभिनेत्री बनना चाहती है।
शाहरुख ने कहा कि मैंने स्कूल के मंच पर सुहाना को अभिनय करते देखा है वह बेहद अच्छी कलाकार है और उसे सिनेमा में दिलचस्पी है। वह इंडस्ट्री में आना चाहती है। लेकिन मैं यही चाहता हूं कि पहले वो अपनी शिक्षा पूरी कर ले। मैंने अपने बच्चों को पढ़ाई की अहमियत बताई है। फिल्म इंडस्ट्री ही नहीं बल्कि जो कुछ भी वो करना चाहते हैं उनको मौका मिलेगा पर पढ़ाई जरूरी है।