कार्तिक आर्यन को घर दिलाने की मदद कर रही है कृति सैनन

जनता से रिश्ता वेबडेस्क:-  कार्तिक आर्यन और कृति सैनन इन दिनों अपने करिअर में व्यस्त हैं और अगली फिल्म लुका छुपी को लेकर बहुत उत्साहित हैं। फिल्म में दोनों यूपी के युवा बने हैं, यह खबर तो पहले ही थी परंतु अब बता चला है कि उनके रोल फिल्म में स्थानीय टीवी पत्रकारों के हैं। निर्माता दिनेश विजन की यह फिल्म मार्च 2019 में रिलीज होगी। इसका पोस्ट प्रोडक्शन चल रहा है। निर्देशक लक्ष्मण उतेकर की यह पहली फिल्म है।

कार्तिक और कृति भी पहली बार किसी फिल्म में साथ नजर आएंगे। दिनेश ने हाल में मीडिया से बातचीत में बताया कि एक बार फिर वह कॉमर्शियल और कंटेंट का मिक्स लेकर आ रहे हैं। उन्होंने माना कि स्त्री की सफलता ने लुका छुपी जैसी फिल्म बनाने को उत्साहित किया है। यह फिल्म फिर से छोटे शहर की कहानी है। कहानी मथुरा में केंद्रित है। यह बताएगी कि कैसे छोटे शहरों में भी अविवाहित युवाओं को किराये पर मकान मिलने में मुश्किलें आने लगी हैं।

फिल्म में राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता पंकज त्रिपाठी एक रीयल इस्टेट एजेंट के रोल में हैं, जिसकी शॉप का नाम बेबी डॉल रहता है। वह एक कुंवारे युवा के किरदार में हैं, जो शादी के लिए लड़की ढूंढ रहे हैं। वही कार्तिक-कृतिका को सच-झूठ बोल कर मथुरा में मकान दिलाने में मदद करते हैं और इसी दौरान कहानी में ट्विस्ट भी आता है। निर्देशक अश्विनी अय्यर तिवारी की फिल्म बरेली की बर्फी में पंकज और कृतिका पिता-पुत्री के किरदार में थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here