करीना कपूर भांजी की इस आदत से नाखुश हैं,बहन करिश्मा को दी ये सलाह

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर अपनी बड़ी बहन करिश्मा कपूर और उनकी बेटी समायरा के काफी करीब हैं. करीना कपूर बॉलीवुड की रॉकिंग मासी में शुमार हैं, उन्हें अक्सर ही अपने भांजी-भांजा समायरा और कियान के साथ टाइम स्पेंड करते देखा जाता है. समायरा-कियान के साथ तैमूर की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल रहती हैं.हाल ही में एक चैट शो में करीना से पूछा गया कि एक सुपर मॉम होने के नाते वो अपनी भांजी समायरा को क्या सलाह देना चाहेंगी. इस पर बेबो ने बताया कि मौजूदा समय में सोशल मीडिया का हमारे जीवन पर काफी असर पड़ रहा है. करीना ने बताया कि वो सोशल मीडिया के नेगेटिव इफेक्ट्स को देखते हुए अपनी बहन करिश्मा को लगातार बोलती हैं कि वो समायरा के ज्यादा सोशल मीडिया इस्तेमाल करने पर रोक लगाएं.

भांजी समायरा के बारे में बात करते हुए करीना ने कहा, ‘मेरी बहन की 14 साल की बेटी है. वो ज्यादातर समय सोशल मीडिया जैसे स्नेपचैट और बाकी चीजों पर बिजी रहती है. मैंने लोलो से कहा कि इसे कम करने की जरूरत है. क्योंकि सोशल मीडिया के चक्कर में आप घंटों एक ही जगह बैठे रहते हो और उसी में बिजी रहते हो. ना आप किताबें पढ़ते हो, ना बाहर की दुनिया के बारे में जानने की कोशिश करते हो. फैमिली, फ्रेंड्स के साथ समय बिताना कम हो जाता है. सोशल मीडिया को लिमिट में यूज करने की बेहद जरूरत है.’

View this post on Instagram

#love❤️

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on

बता दें कि करीना कपूर खुद भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर नहीं हैं. हालांकि उनकी टीम उनसे जुड़ी जानकारी सोशल मीडिया पर साझा करती रहती है. वहीं, करिश्मा कपूर अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स करीना की तस्वीरें और वीडियो फैन्स के साथ शेयर करती हैं.करीना के प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वे अक्षय कुमार संग फिल्म गुड न्यूज में नजर आएंगी. इसके साथ ही वे इरफान खान की फिल्म अंग्रेजी मीडियम और करण जौहर की तख्त में भी काम कर रही हैं. वहीं करीना टीवी डांस रिएलिटी शो डांस इंडिया डांस 7 को भी जज कर रही हैं.