व्यापार

कमरे की साइज का बेड से लेकर दुनिया की सबसे अनोखी कार तक, जानिए इन 5 लग्जरियस टेक गैजेट्स

Janta se Rishta
23 Aug 2020 12:54 PM GMT
कमरे की साइज का बेड से लेकर दुनिया की सबसे अनोखी कार तक, जानिए इन 5 लग्जरियस टेक गैजेट्स
x

जनता से रिश्ता वेबडेस्क।कोरोना काल में पूरी दुनिया बदल गई है। कहना गलत नहीं होगा कि अब हमारी जिंदगी तकनीक के भरोसे चल रही है। अब वर्क फ्रॉम होम हो या वीडियो कॉलिंग पर बच्चों की पढ़ाई, ये सारे काम तकनीक की मदद से ही संभव हैं। ऐसे में आज हम आपको पांच ऐसे गैजेट्स और मशीनों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनके फीचर्स आपको हैरान कर देंगे। दमदार फीचर्स से लैस ये लग्जरी गैजेट्स और मशीन दुनियाभर में सुर्खियां बटोर रहे हैं औजानिए इनर लोगों को अपनी खासियतों से हैरान कर रहे हैं। ऐसे में बिना समय गवाए जानते हैं इन 5 लग्जरियस टेक मशीन्स के बारे में।

Xiaomi Mi TV LUX OLED ट्रांसपैरेंट एडिशन क्लियर टीवी

Xiaomi ने लॉन्च किया 55-इंच OLED पैनल के ...

Xiaomi Mi TV LUX OLED के ट्रांसपैरेंट एडिशन क्लियर टीवी में एज-टू-एज डिस्प्ले दिया गया है, जिससे यूजर्स को जबरदस्त व्यू एक्सपीरियंस मिलता है। इस टीवी की सबसे बड़ी खासियत यह है कि आपको लगेगा ही नहीं कि आप पिक्चर को टीवी पर देख रहे हैं। बल्कि, यूजर्स को ऐसा अनुभव होता है जैसे कि पिक्चर हवा में दिख रही है। वहीं, जब टीवी बंद हो जाती है, तो आपको एक कांच के स्पष्ट टुकड़े का एक पतला सा स्क्रीन दिखाई देगा।

Tesla सोलर पैनल

Tesla solar panels have become nightmare for some homeowners ...

अगर आप बिजली के बिल से आजादी पाना चाहते हैं, तो Tesla Solar Panels आपके लिए एक शानदार विकल्प साबित हो सकते हैं। ये पैनल्स सूरज की किरणों से पावर स्टोर करते हैं, जिससे बिजली पैदा होती है। इन पैनल्स को सेटअप करने के लिए ग्राहकों को चिंता करने की जरूरत नहीं है, क्योंकि कंपनी का इंजीनियर खुद आकर इसे इंस्टॉल करता है।

Hi-Interiors HiBed Canopy स्मार्ट बेड

Digital Lifestyle-Accommodating Beds : HiBed

जैसा कि इसके नाम से पता चल रहा है कि यह एक स्मार्ट बेड है। इस बेड में टीवी इनबिल्ट है। यानी आप बेड पर लेटे-लेटे ही अपनी पसंद की फिल्म या टीवी सीरीज देख सकते हैं। इसके अलावा अगर आप रात में बेड से उतरते हैं तो आपके पैरों के पास अपने आप लाइट जल जाएगी। यह केवल एक बेड ही नहीं बल्कि एक छोटा सा कमरा है।

Leica S-System डिजिटल कैमरा सेटअप

leica.overgaard.dk - Thorsten Overgaard's Photography Pages ...

अगर आप प्रोफेशनल फोटोग्राफी कर रहे हैं या करने की सोच रहे हैं, तो यह गैजेट आपके बड़े काम आ सकता है। इसकी मदद से आप एचडी फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी कर सकेंगे। इसके अलावा ये गैजेट्स धूल और पानी के छीटों में भी शानदार परफॉर्मे करते हैं।

Bugatti Baby- 2

Bugatti Baby 2: Amazing 'toy automobile', worth will shock ...

हाई परफॉर्मेंस वाली कार बनाने वाली कंपनी बुगाटी (Bugatti) ने सबको हैरान करते हुए बच्चों और टीन एजर्स के लिए हाल ही में एक मिनी इलेक्ट्रिक कार बनाई है। कंपनी ने इसे बुगाटी बेबी-2 (Bugatti Baby- 2) नाम दिया है। Bugatti Baby- 2 की शुरुआती कीमत लगभग 26 लाख रुपए रखी गई है। इसका बेस मॉडल कम्पोजिट बॉडी का बना है, जिसमें पावर के लिए 1.4kw की बैटरी दी गई है। बेस मॉडल दो वेरिएंट्स में आता है। इसका नोविस वेरिएंट 2.3 PS की मैक्सिमम पावर जेनरेट करता है और 20 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से दौड़ लगा सकता है। वहीं, एक्सपर्ट वेरिएंट 7.4 PS की मैक्सिमम पावर जेनरेट करता है और 45 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड देता है।

https://jantaserishta.com/news/apple-makes-big-deal-to-introduce-cheaper-iphone-12-smartphone-know-full-details/

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it