कबीर खान के फिल्म कि तैयारी में जुटे रणवीर सिंह,

जनता से रिश्ता वेबडेस्क

एक के बाद एक लगातार हिट फिल्में देने के बाद रणवीर सिंह को बॉलीवुड के नए सुपरस्टार का तमगा मिल चुका है। उनकी हालिया रिलीज फिल्म सिम्बा की खुमारी जहां दर्शकों के दिलों दिमाग से हटने का नाम नहीं ले रही है वहीं बीते दिनों ही उनकी नई फिल्म गली बॉय का ट्रेलर सामने आया था और इस फिल्म में रणवीर के किरदार और लुक को देखने के बाद हर कोई दंग है। बता दें कि बॉलीवुड नई हिट मशीन बन चुके रणवीर अब रुकने का नाम नहीं लेने वाले है।

जी हां हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि रणवीर ने आज से ही अपनी दूसरी फिल्म 83 की तैयारी भी शुरु कर दी है। बता दें कि ये 83 में रणवीर क्रिकेट के लीजेंड कपिल देव का किरदार अदा करते हुए नजर आएंगे। इस फिल्म का निर्देशन कबीर खान करने वाले है और आज से ही रणवीर इस फिल्म के लिए प्रैक्टिस सेशन में जुट चुके है। कुछ देर पहले ही रणवीर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर को साझा की है, जिसमें बल्लेबाजी करते हुए दिख रहे है।

View this post on Instagram

Presenting the '83 squad! #Relive83

A post shared by '83 (@83thefilm) on

हमारे हाथ फोटोग्राफर योगेन शाह का एक वीडियो लगा है, जिसमें रणवीर कबीर के साथ प्रैक्टिस सेशन के बाद बाहर आते हुए दिखाई दे रहे है।सामने आ रही जानकरी के मुताबिक कपिल देव खुद रणवीर को इस फिल्म के लिए ट्रेनिंग देने वाले है। वहीं बात की जाए कबीर खान की तो वह अब तक न्यूयॉर्क, एक था टाइगर, बजरंगी भाईजान औ ट्यूबलाइट जैसी धमाकेदार फिल्में बना चुके है। वहीं बात करें रणवीर की तो फिल्म 83 और गली बॉय के अलावा वह करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन तले बनने जा रही फिल्म तख्त में भी नजर आ रहे है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here