कबाड़ के बंद कारोबार को दोबारा शुरू कराने कांग्रेस नेताओं ने एसपी से की मुलाकात….कबाडिय़ों व स्क्रैप कारोबारियों की समस्याओं से कराया अवगत

जनता से रिश्ता वेबडेस्क:- रायपुर. डीजीपी के आदेश के बाद रायपुर पुलिस ने शहर में कबाड़ और स्क्रैप के कारोबार को बंद करा दिया है। इसका कबाडिय़ों ने विरोध शुरू कर दिया है। इसके समर्थन में कांग्रेस उतर गई है। कांग्रेस नेताओं ने शुक्रवार को एसपी नीथू कमल से मुलाकात की। और कबाडिय़ों व स्क्रैप कारोबारियों की समस्याओं से अवगत कराया। कांग्रेस नेताओं की मांग थी कि चोरी का कबाड़ और स्क्रैप खरीदने-बेचने वालों के खिलाफ ही कार्रवाई किया जाना चाहिए। उनके साथ ईमानदारी से धंधा करने वालों को भी करना उचित नहीं है। इस पर रोक लगनी चाहिए।

इस दौरान एसपी कक्ष में विधायक विकास उपाध्याय और विधायक सत्यनारायण शर्मा मौजूद थे। सूत्रों के मुताबिक दोनों विधायक एसपी से जिन मुद्दों को लेकर मुलाकात करने गए थे, उसमें एक मुद्दा यह भी था। उल्लेखनीय है कि रायपुर के धरसींवा, उरला, सिलतरा, मंदिरहसौद, विधानसभा, टाटीबंध सहित कई इलाकों में बड़े पैमाने पर कबाड़ और स्क्रैप का धंधा होता है। कई लोग चोरी का लोहा, स्क्रै व अन्य कबाड़ भी खरीदते और बेचते हैं। चोरी के कबाड़ का कारोबार लाखों-करोड़ों रुपए तक पहुंच गया है। इसके चलते पिछले दिनों डीजीपी डीएम अवस्थी ने कबाड़ और स्क्रैप के धंधे बंद करने के आदेश दिए थे। इसके बाद रायपुर पुलिस ने कई लोगों का धंधा बंद करा दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here