ऑफिस हो या कॉलेज गोइंग गर्ल्स, बेस्ट और कंफर्ट लुक के लिए ट्राई करें पैंट ड्रैस

जनता से रिश्ता वेबडेस्क:- ऑफिस से लेकर कॉलेज जाने वाली लड़कियों के वार्डरोब में जींस जरूर शामिल होती हैं। मगर अब इन्हें रिप्लेस करने का टाइम आ गया है क्योंकि अब पैंटड्रैस फैशन में इन है। ये देखने में स्टाइलिश और ट्रैंडी होती हैं। वैस्टर्न देशों के शाही रंगों में रंगा यह स्टाइल यहां इसलिए भी पसंद किया जा रहा है क्योंकि इस मौसम में इसे पेस्टल रंगों व बेहतरीन डिजाइनों में तैयार किया जा रहा है, जो आपको स्टाइल के साथ कंफर्ट भी देता है।

ऐसे पहनें पैंट ड्रैस

वास्तव में पैंट ड्रैस हाई वेस्ट होती है। प्लीट्स वाली इस पैंट के साथ क्रॉप टॉप, शर्ट, टी-शर्ट, यहां तक कि इंडो-वैस्टर्न स्टाइल में कुर्ते और लाल शर्ट भी पहने जा सकते हैं।नीचे से थोड़ी छोटी और कमर से ऊंची इन पैंट्स को हर उम्र की लड़कियां व महिलाएं भी उन्हें कैरी कर सकती हैं। कैजुअल से लेकर ऑफिशियल, हर जगह इन्हें स्टाइलिश लुक के लिए पहना जा सकता है।

पैटर्न में हैं वैरायटी

पैंट ड्रैस में सॉलिड प्लेन, चैक और स्ट्राइप्स जैसे डिजाइन काफी पसंद किए जा रहे हैं। अब इन्हें स्ट्रेट पैंसिल और प्लाजो पैटर्न में भी बनाया जा रहा है। पैंट्स के पैटर्न में इतनी वैरायटी है कि ये हर किसी की पसंद के हिसाब से फिट बैठ जाती हैं। इनकी फिटिंग भी अलग-अलग होती है। ऐसे में वॉर्डरोब में कई तरह की पैंट्स शामिल की जा सकती हैं।

पेस्टल शेड्स की धूम

पैंट ड्रैसेज में पेस्टल शेड्स गर्ल्स को ज्यादा पसंद आते हैं। लाइक्रा मिक्स लचीले फैब्रिक में ग्रे, हरे, नीले, लैमन, पिंक व पर्पल रंगों के पेस्टल शेड्स समर सीजन के हिसाब से एकदम फिट हैं। ऐसे में पैंट्स केवल लुक में ही वैरायटी लाने के लिए बैस्ट नहीं है बल्कि कंफर्ट के मामले में भी इनका जवाब नहीं है।

आउटिंग से पाएं आकर्षक लुक

आप भले ही दोस्तों के साथ आऊटिंग पर जाने के लिए रैडी हो रहीं हो या फिर आपको मीटिंग में जाना हो ऐसे में फ्रंटस्लिट वाली कुर्ती ही पहनें। इस तरह की कुर्ती जींस एंव पैंट ड्रैस के साथ बेहद खूबसूरत लगती है।

-अपनी ब्लैक कुर्ती को आप लैगिंग्स के साथ भी पहन सकती हैं। आजकल कुर्तियों के फ्रंट में खूबसूरत डिजाइन बनाए जाते हैं, जो देखने में बहुत ही यूनिक और खूबसूरत लगते हैं।

-अगर आपको किसी आऊटिंग पर जाना है तो रोज प्रिंट वाली लांग कुर्ती कैरी करें। इन कुर्तियों में ऊपर की तरफ बटन का डिजाइन बनाया जाता है। इन्हें आप जींस एंव पैंट के साथ वियर कर सकती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here