एंटरटेनमेंट और फ्राइडे फिल्म्सवर्क्‍स की कंपनी प्लान सी स्टूडियोज ने फिल्म ‘चाणक्य’ के लिए अभिनेता अजय देवगन को अनुबंधित किया है

जनता से रिश्ता वेबडेस्क:- नई दिल्ली: अनिल अंबानी की अगुवाई वाली रिलायंस एंटरटेनमेंट और फ्राइडे फिल्म्सवर्क्‍स की कंपनी प्लान सी स्टूडियोज ने फिल्म ‘चाणक्य’ के लिए अभिनेता अजय देवगन को अनुबंधित किया है. नीरज पांडे के निर्देशन में बनने जा रही राजनीतिक रणनीतिकार और अर्थशास्त्री चाणक्य के जीवन व शिक्षाओं पर आधारित है. रिलायंस एंटरटेनमेंट के शिबासीष सरकार ने बुधवार को बयान में कहा, “चाणक्य जैसे पात्र अपने चारों ओर रहस्य और किंवदंती के भाव को समेटे हुए हैं. हमें कोई संदेह नहीं है कि फिल्म ‘चाणक्य’ को आधुनिक दर्शकों द्वारा उत्साहजनक प्रतिक्रिया मिलेगी.”

उन्होंने कहा कि नीरज पांडे और अजय देवगन के बीच सहयोग अपने आप में कुछ ऐसा है, जिसका प्रशंसकों को इंतजार है. नीरज पांडे के साथ पहली बार काम करने को लेकर उत्साहित अजय ने कहा, “मैं वास्तव में चाणक्य का किरदार निभाने के लिए उत्साहित हूं. मैंने नीरज पांडे के काम को करीब से देखा है और मैं जानता हूं कि नीरज कहानी को उसी साफगोई और जुनून के साथ बताएंगे, जिसकी जरूरत है.” प्लान सी की शीतल भाटिया ने कहा कि वह दर्शकों के लिए चाणक्य की कहानी लाने को लेकर बेहद खुश हैं.