ऋषभ पंत के आउट होते ही कोच रवि शास्‍त्री पर बरस पड़े थे विराट कोहली…वायरल हुआ वीडियो

जनता से रिश्ता वेबडेस्क:-  नई दिल्‍ली: न्‍यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल में हार के साथ ही टीम इंडिया का वर्ल्‍ड कप 2019 का सफर खत्‍म हो गया. मैनचेस्‍टर के ओल्‍ड ट्रैफर्ड मैदान पर कीवी टीम ने 18 रन से जीत फाइनल में जगह बनाई. 240 रन के टारगेट का पीछा कर रही भारतीय टीम के टॉप-3 बल्‍लेबाज सिर्फ 5 रन के स्‍कोर पर आउट हो गए थे. तब क्रीज पर भेजे गए युवा विकेटकीपर बल्‍लेबाज ऋषभ पंत. ये ऐसा फैसला था जिसकी अब खूब आलोचना हो रही है क्‍योंकि भारत के पास दिनेश कार्तिक, एमएस धोनी जैसे अनुभवी बल्‍लेबाज मौजूद थे.

पंत ने शुरू में जज्‍बा दिखाया. लगा कि वह टिककर लंबी पारी खेलने के मूड में हैं, मगर ऐसा हुआ नहीं. 55 गेंदों में 32 रन बनाए के बाद वह मिशेल सैंटनर की गेंद पर खुद को रोक नहीं पाए और बल्‍ला चला दिया. कैच कॉलिन डि ग्रांडहोम के हाथ में गया और भारत का स्‍कोर 71/5 हो गया.

ऋषभ पंत के आउट होते ही ड्रेसिंग रूम का माहौल गर्म होता दिखा. कप्‍तान विराट कोहली बाहर आए और बड़ी तेजी से बालकनी पर बैठे रवि शास्‍त्री के पास पहुंचे. वह बेहद गुस्‍से में लग रहे थे और ऐसा लगा कि वह शास्‍त्री को कुछ खरीखोटी सुना रहे हैं. इस घटना का वीडियो अब वायरल हो रहा है.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here