इलाहाबाद: रेलवे स्टेशन प्लेटफार्म से नीचे सीधे पटरी पर गिरी महिला, देखिये अद्भुत नजारा

जनता से रिश्ता वेबडेस्क:-इलाहाबाद। इलाहाबाद रेलवे स्टेशन पर गुरुवार को अद्भुत नजारा देखने को मिला। रेलवे स्टेशन पर सुबह लगभग नई दिल्ली से इस्लामपुर जाने वाली मगध एक्सप्रेस पहुंची थी। थोड़ी देर स्टॉपेज के बाद 7 बजे यह ट्रेन जैसे ही रवाना होने को हुई एक बुजुर्ग महिला ट्रेन पर चढ़ने लगी। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार महिला को अचानक चक्कर आ गया और वह लड़खड़ा कर गिर पड़ी। लेकिन आश्चर्यजनक तौर पर महिला प्लेटफार्म और ट्रेन के बीच में गिरकर रेलवे ट्रैक पर चली गई। इससे पहले की कोई कुछ करता ट्रेन चल पड़ी। लोग चीखने चिल्लाने लगे और महिला को अपनी जगह जमीन पर चिपक जाने को कहा।

गुजर गई पूरी ट्रेन: महिला प्लेटफार्म से चिपकी रही और महिला के ऊपर से पूरी ट्रेन गुजर गई। ट्रेन निकल जाने के बावजूद वह सुरक्षित बच गई। ट्रेन के हटते ही लोग नीचे कूदे तो महिला सकुशल जिंदा थी। उसे बाहर निकाला गया और फिर चिकित्सीय परीक्षण के लिये अस्पताल ले जाया गया।जहां प्राथमिक इलाज के बाद उसे छुट्टी भी दे दी गईं। यह चमत्कार ही था कि महिला को खरोंच तक नहीं आई थी और वह पूरी तरह सुरक्षित थी।

वीडियो आया सामने: इलाहाबाद रेलवे स्टेशन पर मंगलवार को यह घटना जब हुई तो वहां मौजूद एक सख्श ने पूरे घटनाक्रम का वीडियो बना लिया और अब वह वीडियो सुर्खियों में बना हुआ है। यह पहली बार नहीं था जब ऐसा चमत्कार हुआ, लेकिन इस तरह के वाक्ये जब घटते हैं तो लोग अनायास ही कह उठते हैं कि जाको जाको राखे साइयां, मार सके न कोय, बाल न बांको कर सके जो जग बैरी होय”