इंटरनेशनल भोजपुरी फिल्म अवॉर्ड 2019 से भोजपुरी हसीनाओं की जबरदस्त, हॉट और सेक्सी फोटो। जनता से रिश्ता

file photo

जनता से रिश्ता वेबडेस्क – बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. इंटरनेशनल भोजपुरी फिल्म अवॉर्ड 2019 का आयोजन सिंगापुर में आयोजित हुआ है. जहां सनी देओल से लेकर भोजपुरी सितारों का जमावड़ा लगा है. इस बीच फैंस को बेसब्री से इंतजार था कि उनकी फेवरेट भोजपुरी एक्ट्रेस की फोटोज कब इस शाम से सामने आएंगी. तो बता दें अब ये इंतजार खत्म हुआ, इंटरनेशनल भोजपुरी फिल्म अवॉर्ड से अंजना सिंह, निधि और शुभि शर्मा समेत कई एक्ट्रेस ने अपनी सेक्सी और हॉट फोटो वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर की है.

टरनेशनल भोजपुरी फिल्म अवॉर्ड से शुभि शर्मा, अंजाना सिंह, निधि समेत इन हसीनाओं की सेक्सी फोटो वीडियो फैंस को बना रही दीवाना

शुभि शर्मा ने इस अवॉर्ड फंक्शन से कई तस्वीरें शेयर की हैं. एक सेल्फी उन्होंने पोस्ट की है जिसमें दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दूबे जैसे कई सितारे नजर आ रहे हैं. वहीं अन्य तस्वीर में निधी झा और अंजाना सिंह का जलवा भी नजर आया. इसके अलावा भी एक अन्य तस्वीर शुभि शर्मा ने पोस्ट की है जिसमें वह और आम्रपाली दूबे नजर आ रही हैं. दोनों गजब के पोज से फैंस के खुश कर रही हैं. हैशटैग पर भी इन सभी सितारों की फोटो वीडियो मौजूद हैं.

इसके अलावा इंटरनेशनल भोजपुरी फिल्म अवॉर्ड से निधि झा ने हॉट फोटो पोस्ट किया है. ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीर में वह ऑफ शोल्डर गाउन में नजर आ रही हैं. जिसमें उनका सेक्सी फिगर हर किसी को बार बार ये तस्वीर देखने पर मजबूर कर रहा है.