इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन ने बताया World Cup का मेगा प्लान

जनता से रिश्ता वेबडेस्क:- इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन ने कहा कि विश्व कप की तैयारियों के लिए उनकी टीम पाकिस्तान के खिलाफ होने वाले अंतिम दो मैचों में अधिक टेस्टिंग वाली पिचों पर खेल सकती है. बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, इंग्लैंड ने मंगलवार को यहां खेले गए तीसरे मैच में पाकिस्तान को छह विकेट से हराकर सीरीज में 2-0 की बढ़त बना ली है.

इयोन मोर्गन ने मैच के बाद कहा, ‘हम उस तरह की पिचों पर ही खेलना चाहते हैं, जिस तरह की पिचों पर हमें विश्व कप में खेलना है. हम विश्व कप के अनुसार ही योजना बना रहे हैं. संभवत: अगले दो मैचों में हम अधिक टेस्टिंग वाली पिचों पर खेलेंगे.’30 मई से शुरू होने वाले विश्व कप में मेजबान इंग्लैंड को खिताब का प्रबल दावेदार माना जा रहा है. टीम ने पिछले विश्व कप के बाद से अबतक 15 बार 350 या उससे अधिक का स्कोर बनाया है.

इंग्लैंड ने तीसरे मैच में जोस बटलर, जोफरा आर्चर और आदिल राशिद को आराम दिया था और अब कप्तान का कहना है कि शुक्रवार को ट्रेंट ब्रिज में होने वाले चौथे मैच में टीम अधिक बदलाव करेगी.इयोन मोर्गन  को उम्मीद है कि तेज गेंदबाज मार्क वुड अगले मैच में वापसी करेंगे. उन्होंने कहा, ‘उनकी तैयारियां अच्छी हैं. हमें उम्मीद है कि चौथे मैच में वह वापसी करेंगे. हालांकि यह पूरी तरह से उनकी ट्रेनिंग पर निर्भर करती है.’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here