आर्थिक राशिफल : 25 मार्च 2019

जनता से रिश्ता वेबडेस्क:- मेष:

किसी वाद-विवाद को पकड़कर आपको अपने अधिकारियों से ज्यादा तर्क-वितर्क नहीं करना चाहिए। कारोबार और व्यापार में जो उतार-चढ़ाव आया है उसे संभालना भी आवश्यक है।

वृषभ:

मिथुन:

आपका काम करने का तरीका नया है। किसी भी जटिल कार्य को आसानी से पूरा कर देने में आपको ज्यादा वक्त नहीं लगता है। आज भी किसी ऐसी ही समस्या पर अधिकारियों का ध्यान आप पर जाएगा, जिससे आपको फायदा मिलेगा।

कर्क:

किसी भारी काम का बोझ आज आपके ऊपर आ सकता है, इसके लिए आपको अपने काम से छुट्टी लेनी पड़े। यदि आप किसी उद्योग संचालन कर रहे हैं तो छोटे कर्मचारियों की गतिविधियों पर भी नजर रखना नहीं भूलें।

सिंह:

कन्या:

हो सकता है आजकल आपको कोई ज्यादा महत्वपूर्ण और जरूरी काम सौंप दिया हो, लेकिन आपको बिना किसी शंका और विचार के अपने कर्तव्य पर व्यस्त रहना चाहिए।

तुला:

आज सुबह से ही कुछ अजीब सा माहौल आपके आगे पीछे बना रहेगा। काफी दिनों से व्यापार-व्यवसाय की स्थितियां भी नाजुक चल रही हैं। व्यापार क्षेत्र में जो उतार चढ़ाव आया है वह सिर्फ आपके लिए ही नहीं है।

वृश्चिक:

धनु:

शेयर बाजार के चक्कर में पड़कर आपने काफी धन नष्ट कर दिया है। बेहतर है आप कारोबार के अपने पुराने रास्ते पर उतर जाएं और आए दिन जो नुकसान हो रहा है उससे बचने की कोशिश करें।

मकर:

आज आपके अंदर खूब सारी एनर्जी और उत्साह का संचार होगा। छुट्टी के बावजूद खूब सारा काम निपटा देने की इच्छा करेगी। लेकिन आपके कार्यक्षेत्र में काम उतनी स्पीड से नहीं चल रहा होगा, जितना बाकी में चलता है।

कुंभ:

लंबे समय संघर्ष करने के बाद अब आपको लगेगा कि कहीं बैठकर एकांत में कुछ समय गुजारना चाहिए। यह समय अपने स्वास्थ्य पर अधिक ध्यान देने का है, अगर मानसिक स्वास्थ्य ठीक नहीं रहेगा तो परिश्रम करने में कठिनाई होगी।

मीन:

धन कमाने के लिए कई प्रकार के रास्ते आपको नजर आएंगे। आपके सहयोगी और पार्टनर इस बात पर मतभेद रख सकते हैं कि कमाई करने के लिए कोई भी रास्ता बुरा नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here