आर्थिक राशिफल : 21 मई 2019

जनता से रिश्ता वेबडेस्क:-
मेष:

आज का दिन आपके लिए बेहद शुभ रहेगा। लाभप्रद यात्रा के योग हैं। शाम ढलते समय किसी योजना के पूरे होने का शुभ समाचार मिलेगा। अतिथि आगमन का योग है।

वृषभ:

आज नौकरी-व्‍यवसाय में अपने कार्य कौशल से आप शत्रुओं पर विजय प्राप्त करेंगे। घर गृहस्थी के उपयोग की कोई प्रिय वस्तु खरीदी जाएगी। शुभ व्यय होगा। समाज में सम्मान बढ़ेगा।

मिथुन:

राशि स्वामी बुध दशम कर्म भाव में और चन्द्रमा भी सप्तम भाव में परिजन बिछोह से मन दु:खी हो सकता है। राजनैतिक गतिविधियों में भी रुकावट की आशंका है। अपराह्न के बाद नवनिर्माण की रूप रेखा बनेगी।

कर्क:

राशि स्वामी चंद्रमा गुरू के घर का धनुः राशि का होकर षष्ठम शत्रु में भाग्योदय कारक है। जीवन साथी एवं व्यापार में साझीदारों का सहयोग मिलेगा। सद्कार्यों में रुचि बनी रहेगी। नौकरी पेशा वर्ग को उन्नति मिल सकती है। मन को शांति मिलेगी।

सिंह:

आज का दिन मिश्रित फलकारक है, समाज में मान-सम्‍मान की वृद्धि होगी। चल रहे कार्यों में सजगता बरतें। पदोन्नति के अवसर मिलेंगे, चतुर्थ घर में वृश्चिक राशि का बृहस्पति उच्च फलकारक है, अवरोध-विरोध के होने पर भी सकल्पित कार्य सिद्ध होंगे।

कन्या:

चतुर्थ भाव में चंद्रमा योग और अष्टम घर में मंगल उत्तम संपत्ति के देने वाले हैं। इससे समाज में आपके मान-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। उत्तरदायित्व बढ़ने से कुछ असहजता हो सकती है, घबराये नहीं।

तुला:

आज जन्म का राशि का स्वामी शुक्र सांसारिक सुख भोगों की वृद्धि कर रहा है। व्‍यवसाय में लाभ होगा। मान-सम्‍मान में वृद्धि होगी।

वृश्चिक:

ऑफिस में आपके अधिकारों में वृद्धि होगी। अधिकारियों का सहयोग मिलेगा। व्‍यवसाय में मिश्रित फलदायी दिन रहेगा।

धनु:

आज का दिन सामान्‍य रहेगा। आप अपने व्‍यवहार से दूसरों को प्रभावित करने में सफल होंगे। आसपास का वातावरण अशांत हो सकता है लेकिन धैर्य बनाए रखें।

मकर:

आज किसी नई डील से अचानक धन का लाभ होगा। किसी महत्वपूर्ण कार्य को करते समय या गाड़ी चलाते समय टेंशन को हावी न होने दें। दोस्ती में किसी स्पेशल स्कीम का हिस्सा न बनें, जोखिम के कामों से दूर रहें।

कुंभ:

राशि स्वामी शनि पूर्व में उदय हो चुका है। चंद्रमा एकादश भाव में हैं, किसी महान सफलता का हर्ष होगा। अधिक मात्रा में धनलाभ होगा।

मीन:

आज का दिन शुभ है। जिन युवाओं ने अभी अपने करियर की शुरूआत की है, उन्हें आज अपने ऑफिस में प्रतिभा दिखाने का अवसर मिलेगा। कार्यक्षेत्र में मान प्रतिष्ठा बढ़ेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here