आर्थिक राशिफल : 20 अप्रैल 2019

जनता से रिश्ता वेबडेस्क:- मेष:

आज आपके अच्छे कार्यों से आपका व आपके खानदान का गौरव बढ़ेगा। आपकी निर्णय लेने की क्षमता का लाभ भी आपको मिलेगा। सायंकाल के समय योजनापूर्ति से लाभ होगा। अचानक व्यवसाय से संबंधित अतिथि के आ जाने से खर्चा बढ़ सकता है।

वृषभ:

आज आपको संतान पक्ष की सफलता का यश और हर्ष होगा। माता-पिता से आशीर्वाद लेकर घर से निकलें कोई विशेष सफलता मिलेगी। सांसारिक सुख भोगों का विस्तार होगा। आमदनी के नए मार्ग बनेंगे।

मिथुन:

आज समय आपके लिए अनुकूल नहीं है। आर्थिक उन्नति के बहुत सारे अवसर आपको मिलते रहेंगे। यदि आप नौकरी करते हैं तो अधिकारियों की कृपा से अधिकारों में वृद्धि हो सकती है।

कर्क:

आज आपके प्रमोशन का कार्य पूरा हो जाएगा। आज आप अपनी वाक्पटुता से किसी बहुत बड़े अफसर को अपनी ओर आकर्षित करने में सफल रहेंगे। निर्णय लेने की क्षमता का लाभ होगा। रात्रि में अधिक तीखा भोजन न करें।

सिंह:

कन्या:

आज आपके अधिकारों में वृद्धि के साथ-साथ उत्तरदायित्व भी बढ़ेंगे। अपनी शान शौकत के लिए आप धन का अपव्यय कर सकते हैं। आप दूसरों की भलाई व सेवा मन लगाकर दिल से करते रहे हैं, इसका लाभ आज आपको मिलेगा।

तुला:

आज काफी सोच विचारकर काम करने के उपरांत भी नुकसान होने की आशंका रहेगी। इसलिए जोखिम के कामों से दूर रहें। सायंकाल से लेकर रात्रि तक भी छोटे मोटे कष्ट व मानहानि की आशंका बनी रहेगी।

वृश्चिक:

धनु:

आज नए व्यापार के लिए नई योजनाएं बनेंगी। कर्ज भार में कमी होगी। संतान पक्ष का पूर्ण सुख व सहयोग प्राप्त होगा। भौतिक साधनों पर व्यय होने का योग है। व्यर्थ व्यय से बचें।

मकर:

आज आप में शारीरिक शक्ति एवं उत्साह अधिक रहेगा लेकिन ऐसे अनावश्यक खर्चे सामने आएंगे, जो कि न चाहते हुए भी मजबूरी में करने पड़ेंगे। आज आपका प्रमोशन होगा। आपके हाथ में बड़ी मात्रा में पैसा आने से हर्ष होगा।

कुंभ:

मीन:

यदि आप आज किसी वित्तीय संस्था या व्यक्ति से कर्ज लेना चाहते हैं तो आसानी से मिल जाएगा। नई योजनाएं बनाकर उन्हें सफल बनाने का पूर्ण प्रयास करें। आपके साहस एवं पराक्रम से आपका आत्म विश्वास बढ़ेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here