आर्थिक राशिफल : 17 सितंबर 2019

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | मेष:

आज आप जिस बात की आशंका कर रहे हैं वह बात नही होगी। यदि आप किसी वसूली पर जा रहे हैं तो वहां जाना सार्थक हो सकता है। किसी से कोई वादा भी नहीं करें। हो सकता है जिसका भला आप करने की सोच रहे हैं उसका इरादा आपसे कोई और गहरा फायदा उठाने का हो ताकि आप दूसरे का भला करने की चाह में अपना नुकसान कर बैठें।

वृषभ:

मिथुन:

कुछ उत्तरदायित्व वाला काम आज आपको मिलने वाला होगा। चलते फिरते भी अचानक में कोई प्रियजन मिल सकता है जिसकी तत्काल मदद भी आपको करनी पड़ सकती है। कुछ कठिनाइयां जरूर आ सकती हैं लेकिन  इसके बावजूद आप स्वयं को कमजोर नहीं समझें।

कर्क:

एकाएक ही आवेश के वशीभूत होकर आप कभी कभी भारी गलती कर बैठते हैं। ऐसे मे फिर आगे चलकर वही कार्य आपके लिए मुसीबत बन जाता है। कृपया दूसरों के लिए अच्छा जरूर सोचें और करें भी।

सिंह:

कन्या:

कोई आपसे प्रेम प्रणय का हाथ बढ़ा रहा है तो अपनी स्थिति देखकर ही उसका जवाब दें। हो सकता है वह आपसे कोई फायदा उठाना चाह रहा हो। कुछ फेर बदल भी आपको अपने कार्यक्षेत्र में करनी पड़ सकती है जिनके द्वारा भी सहयोग मिल सकता है उसे लेकर अपने काम को अपडेट कर लें। यही समय है।

तुला:

यदि आप किसी उलझन में हैं या फिर किसी प्रेमीजन के किसी प्रस्ताव से परेशान हैं तो आपको अपनी मजबूरी या असमर्थता साफ-साफ जाहिर कर देना चाहिए और कोई ऐसा संकेत भी नहीं देना चाहिए जिससे आपके संबंध खराब हों।

वृश्चिक:

धनु:

आज आप अपने काम को निकालने में कुछ जल्दीबाजी कर सकते हैं। यदि आप ढीले रहें तो सभी महत्वपूर्ण कार्य और भी विलंब का शिकार हो सकते हैं। हो सकता है जिस कार्यभार को आप प्राप्त करना चाहते हैं वहां कोई पहले पहुंचकर अपना उल्लू सीधा कर ले। जो भी करना है बिना समय गवाएं ही कर लें।

मकर:

आज आपके लिए किसी पुराने संकल्प को पूरा करने का दिन है। आपने किसी देवता के मन्दिर में मनौती मांग रखी है तो उसके लिए तत्परता से निकल पड़ें। जितना भी आप किसी मामले को लंबा खींचने की कोशिश में रहेंगे आगे चलकर उसी में आपकी मुसीबत बढ़ जाएगी और खर्च भी।

कुंभ:

मीन:

आज आपको सज धज कर कहीं पर जाना पड़ सकता है या फिर किसी सभा समारोह के लिए तैयार होना पड़ सकता है। फिजूल की तड़क-भड़क से दूर रहें और किसी शान दिखाने वाले व्यक्ति से अपना मुकाबला नहीं करें। आज आपके लिए कुछ लोगों का ध्यान भी आकर्षित होगा।