आर्थिक राशिफल : 15 अप्रैल 2019

जनता से रिश्ता वेबडेस्क :-  मेष:

भौतिक और सांसारिक दृष्टिकोण आज के दिन कुछ बदल सकता है। किसी व्यक्ति को देख आपके मन में संवेदना, प्रेम और सद्भावना जन्म ले रही है। आप उसे तन मन धन से मदद कर सकते हैं। आज का दिन फायदे वाला है।

वृषभ:

मिथुन:

कार्यस्थल में ट्रांसफर आपके लिए एक अच्छा मोड़ लेकर आ रहा है। किसी के प्रति निष्ठा रखने से आप लोगों का दिल जीत सकते हैं। लोगों मे मान प्रतिष्ठा बन जाने पर फिर आजीवन उसका सुख भोग भी मिलता रहता है।

कर्क:

आजकल आपके पास अनेक प्रकार के लोग आश्रय लेने आ रहे हैं। अतिथि भी कुछ अधिक ही लंबा पड़ाव डालना चाहते हैं। इस वक्त आप अपने पूरे मान सम्मान से सभी को आदर सत्कार की इच्छा पूरी कर दें।

सिंह:

कन्या:

आज का दिन आपके कामकाज को सुधार लाने में विशेष योगदान दे रहा है। किसी जानकार मित्र की सलाह पर आप अपने बिगड़े हुए काम को ठीक कर सकते हैं। इस मामले में आप भाग्यशाली हैं कि आपको दोनों चीजें समय पर मिल गई हैं।

तुला:

जहां तक हो सके अपनी समस्याओं का हल खुद निकालें क्योंकि दूसरे का सहारा लेकर या शासन के बल पर कुछ कर लेने से अधिक दिनों तक प्रभाव कायम नही रहता और यह भी जरूरी नहीं है कि इससे कोई स्थाई सफलता मिल पाएगी।

वृश्चिक:

धनु:

सभी काम भगवान के भरोसे रखकर नहीं चलना चाहिए। कुछ अपनी तरफ से भी हाथ पांव मारने जरूरी हैं। अपने हितों की रक्षा करना एक जिम्मेदार आदमी का काम है।

मकर:

साझेदारी में किया व्यापार काफी फायदा पहुंचाएगा। आज का दिन लाभकारक रहेगा। व्यापार में जोखिम उठाने का परिणाम आज हितकर रहेगा। अपनी बुद्धि का प्रयोग करके आप वह सबकुछ पा सकते हैं, जिसकी आपको कमी रही है।

कुंभ:

मीन:

सुख आराम की इच्छा सभी की होती है लेकिन यह तोहफा भी पहले कुछ परिश्रम करने से ही मिलता है। आप अपने जीवन में भाग्यशाली हैं जो दूसरो के परिश्रम के सहारे खुद आराम का समय बिता रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here