आर्थिक राशिफल : 11 सितंबर 2019

जनता से रतिष्टा वेबडेस्क | मेष:

आज रुके हुए धन के वापस आने की संभावना है। हो सकता है घर-परिवार या फिर ससुराल पक्ष की ओर से आपको धन लाभ हो। इसके अलावा व्यापार में भी धन लाभ होने का योग है।

वृषभ:

मिथुन:

आज के दिन बच्चों के लिए खिलौने और कॉपी-किताबें खरीदने में धन खर्च होने का योग है। इसके अलावा हो सकता है कि किसी को उधार देना पड़ जाए।

कर्क:

यह समय सभी के लिए फ़ायदेमंद रहने के योग बन रहे हैं। व्यापार मालिकों और नौकरी पेशा दोनों के लिए धन लाभ का समय है।

सिंह:

कन्या:

आज के दिन भूमि-मकान में निवेश करने के योग हैं। इसके अलावा हो सकता है कि आप किसी मशीन वगैरह की भी खरीदारी करें। यह आने वाले समय में आपके लिए लाभदायी साबित हो सकता है।

तुला:

आज के दिन आप दूसरों को धन उधार देने से पहले एक बार जरूर सोच लें। खासतौर पर ऐसे व्‍यक्ति को उधार देने से बचें, जिन्‍होंने पहले भी आपसे धन लिया हो लेकिन अभी तक वापस न किया हो।

वृश्चिक:

धनु:

आज आपको रुके हुए धन की प्राप्ति होगी। इसके अलावा किसी नई परियोजना को भी शुरू करने में धन खर्च हो सकता है। किसी के लिए उपहार भी ले सकते हैं।

मकर:

आज परिवार के स्वास्थ्य, बीमारी या अन्य किसी परेशानी पर धन खर्च का योग बन रहा है। इसके अलावा वाहन खरीद में भी खर्च बढ़ने की आशंका है।

कुंभ:

मीन:

आज ससुराल पक्ष से या फिर पिता से धन प्राप्ति के योग हैं। इसके अलावा नौकरी में वेतन वृद्धि संबंधी सूचना मिल सकती है। किसी यात्रा पर भी धन खर्च का योग है।