अलग अलग फ्लेवर के खुशबूदार न्यचुरल तरीके से बने परफ्यूम को कीजिए यूज

जनता से रिश्ता वेबडेस्क:-   माह रमजान का है, तो ऐसे में इत्र और परफ्यूम की खुशबू आना तो लाजमी है, जो फिजा को ओर भी रंगीन बनाती है। जी हां कुछ ऐसा ही होता है पवित्र माह रमजान में। हर कोई नए फ्लेवर के इत्र और परफ्यूम लगाना पसंद करते है। जो वातावरण को खुशबूदार बनाता है। वैसे मुस्लिम रवायत में खुशबू की परंपरा मुगल शासक से पहले से है। खुशबू का प्रचलन बढ़ता जा रहा है। वैसे तो आजकल पार्टी या शादी समारोह में भी हर कोई अलग अलग फ्लेवर के खुशबूदार इत्र और परफ्यूम यूज लेते है।जिससे इंसान की खूबसूरती ओर भी बढ जाती है। चलिए आज हम आपको Flora Fragrance के कुछ ऐसे प्रोडक्ट के बारे में बताते है,​जिसकी सुंगध के आप भी दीवाने बन जाएंगे। वैसे हर कोई इंसान खुशबू का दीवाना होता है। कई बार आपने भी सुना होगा कि वाह क्या खुशबू है, ऐसे ही कुछ संगधित प्रोडक्ट के बारे में आपको बताते है।  जिन्हे यूज करके आप भी इनके दीवाने हो जाएंगे है। ऐसे कुछ नए नए फ्लेवर के खुशबूदार प्रोडक्ट Flora Fragrance बाजार में लेकर आएं है, जिन्हे आप एक बार यूज करेेंगे तो इनके दीवाने हो जाएंगे।

मोगरे इत्र या परफ्यूम: वैसे तो हर इंसान को मोगरे की खुशबू बेहद भाति है,​ इसकी खुशबू इंसान पर ही नहीं, बल्कि भगवान पर जादू चलाती है। मोगरे का इत्र,परफ्यूम या फूल पूजा में काम में लेने से भगवान जल्द खुश हो जाते है। ऐसे ही प्राकृतिक खुशबूदार प्रोडक्ट आप केवल Flora Fragrance से पा सकते है। जिनमें आपको मिलेगी केवल मोगरे के फूल की प्राकृतिक खुशबू। जिससे यूज करके आप भी वातावरण को ओर भी सुंगधित बना सकते है।

 गुलाब इत्र या परफ्यूम: वैसे हम गुलाब का पुजा में सबसे ज्यादा यूज लेते है, भगवान को गुलाब की माला अर्पण करने से भगवान जल्द पसंद होते है, वैसे ही अगर आप गुलाब का इत्र या परफ्यूम यूज लेंगे तो लोग आपकी ओर आकर्षित होंगे।

चमेली का इत्र या परफ्यूम: हर इंसान को अलग अलग सुंगध पसंद है, लेकिन अगर चमेली के फूल की सुंगध आप पा लेंगे तो फिर कोई सुंगध आपको पसंद नहीं आएंगी। जी हां चमेली के फूल की कुछ ऐसी ही खासियत होती है। ऐसे ही आप अगर चमेली के फूल का इत्र या परफ्यूम यूज करेंगे तो आपका दिनभर तरोताजा रहेगा। जिसकी खुशबू दिनभर महकती रहेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here