आपस में भिड़ेगे ऑस्ट्रलियाई खिलाड़ी, स्टीव स्मिथ के सामने होंगे डेविड वॉर्नर

जनता से रिश्ता वेबडेस्क: अभी तक आपने स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर को एक साथ खेलते हुए विपक्षी टीमों के छक्के छुड़ाते देखा होगा। लेकिन अब ये दोनों खिलाड़ी एक दूसरे के खिलाफ खेलने वाले हैं। हम किसी टी20 लीग की बात नहीं कर रहे। दरअसल ऑस्ट्रलियाई टीम के सभी खिलाड़ी एक दूसरे के खिलाफ खेलने वाले हैं। यह एशेज सीरीज की तैयारी के मद्देनजर होगा। एशेज के पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम एक प्रैक्टिस मैच खेलने वाली है जिसमे टीम के 25 सदस्य आपस में भिड़ेंगे। मैच साउथैंपटन में खेला जाएगा और इसी मैच के प्रदर्शन के आधार पर एशेज के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम का चयन किया जाएगा। ब्रैड हैडिन और ग्रीम हिक की कोचिंग में ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को दो अलग-अलग टीमों में बांटा गया है।

ट्रैविस हेड और टिम पेन होंगे टीमों के कप्तान
हैडिन की टीम की कप्तानी ट्रैविस हेड करेंगे जिसमें मिचेल स्टार्क, पैट कमिंस, जोश हेजलवुड, पीटर सिडल, और डेविड वॉर्नर जैसे​ खिलाड़ी शामिल हैं। वहीं दूसरी टीम की कमान ऑस्ट्रेलिया के टेस्ट कप्तान टिम पेन संभालेंगे। इस टीम में स्टीव स्मिथ, मैथ्यू वेड, नाथन लॉयन, जेम्स पैटिंसन और कैमरन बेनक्रॉफ्ट जैसे खिलाड़ी शामिल होंगे। मैच के पहले पैट कमिंस ने कहा है कि स्टीव स्मिथ का सामना करने में एशेज के पहले उनके अंदर की प्रतिद्वंद्विता जाग जाएगी। भले ही यह एक प्रैक्टिस मैच होगा लेकिन दोनों ही टीमें मैदान पर अपना सौ फीसदी देने की कोशिश करेंगी। क्योंकि इसी मैच के प्रदर्शन के आधार पर एशेज के लिए खिलाड़ियों का चयन होगा।

दोनों टीमें इस प्रकार होंगी

हैडिन 12: डेविड वॉर्नर, मार्कस हैरिस, कुर्टिस पैटरसन, ट्रैविस हेड (कप्तान), मार्नस लाबुशाने, विल पुकोव्स्की, एलेक्स कैरी, पैट कमिंस, मिचेल स्टार्क, पीटर सिडल, जोश हेजलवुड जॉन हॉलैंड।

हिक 12: जो बर्न्स, कैमरन बैनक्रॉफ्ट, स्टीवन स्मिथ, पीटर हैंड्सकॉम्ब, मैथ्यू वेड, मिशेल मार्श, टिम पेन (कप्तान), माइकल नेसर, जेम्स पैटिंसन, जैक्सन बर्ड, क्रिस ट्रेमैन और नाथन लॉयन।