आज OnePlus 7 Pro की पहली सेल

जनता से रिश्ता वेबडेस्क:- OnePlus 7 Pro आज पहली बार भारत में बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। OnePlus ब्रांड के इस लेटेस्ट फ्लैगशिप स्मार्टफोन को ई-कॉमर्स साइट Amazon से खरीदा जा सकेगा। वनप्लस 7 प्रो की पहली सेल आज दोपहर 12 बजे अमेज़न पर आयोजित होगी, लेकिन गौर करने वाली बात यह है कि यह पहली फ्लैश सेल केवल Amazon Prime मेंबर्स के लिए है। हालांकि, वनप्लस अर्ली बर्ड सेल भी दोपहर 12 बजे OnePlus इंडिया की आधिकारिक वेबसाइट पर शुरू हो जाएगी। यह सेल उन लोगों के लिए भी है जो प्राइम मेंबर्स नहीं है। OnePlus 7 Pro के साथ एसबीआई कस्टमर्स के लिए सुनिश्चित कैशबैक, बिना ब्याज वाली ईएमआई और एक्सचेंज ऑफर्स की सुविधा उपलब्ध होगी।

OnePlus 7 Pro की भारत में कीमत और लॉन्च ऑफर्स

जैसा कि आपको ऊपर भी बताया कि आज Amazon Prime ग्राहकों के पास इस हैंडसेट को खरीदने का मौका होगा। वहीं जो ग्राहक प्राइम मेंबर नहीं है उनके लिए बिक्री 17 मई को होगी। जो प्राइम मेंबर्स नहीं है वह चाहें तो कंपनी वनप्लस अर्ली बर्ड सेल से फोन को आज खरीद सकते हैं, फ्लैश सेल कंपनी की वेबसाइट पर आयोजित होगी।वनप्लस 7 प्रो की कीमत भारत में 48,999 रुपये से शुरू होती है। यह दाम 6 जीबी रैम/ 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट का है। हैंडसेट के 8 जीबी रैम/ 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 52,999 रुपये में खरीदा जा सकेगा। फोन का सबसे महंगा वेरिएंट 12 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज से लैस है। इसका दाम 57,999 रुपये है। फोन को अलमॉन्ड, मिरर ग्रे और नेब्यूला ब्लू रंग में उपलब्ध कराया जाएगा।

हालांकि, Amazon पर पहली सेल में OnePlus 7 Pro का केवल मिरर ग्रे कलर वेरिएंट ही मिलेगा, नेब्यूला कलर वेरिएंट 28 मई तो वहीं अलमॉन्ड कलर वेरिएंट की बिक्री जून में शुरू होगी।

वनप्लस स्मार्टफोन खरीदने वाले ग्राहकों को जियो के इस ऑफर के अंतर्गत 9,300 रुपये के फायदे मिलेंगे। रिलायंस जियो की ओर से 299 रुपये के पहले रीचार्ज पर 5,400 रुपये के कैशबैक वाउचर्स और 3,900 रुपये के अतिरिक्त पार्टनर बेनिफिट दिए जाएंगे। ज़ूमकार  पर 2,000 रुपये या 20 प्रतिशत का डिस्काउंट मिलेगा जो भी कम होगा, फ्लाइट और होटल बुकिंग पर 1,550 रुपये का डिस्काउंट और बस बुकिंग पर 15 प्रतिशत डिस्काउंट और चुम्बक पर न्यूनतम 1,699 रुपये की खरीदी पर 350 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा।अन्य लॉन्च ऑफर्स की बात करें तो OnePlus 7 Pro के साथ Servify की ओर से 70 प्रतिशत बायबैक गारंटी, छह महीने तक की बिना ब्याज वाली ईएमआई, एक्सचेंज ऑफर्स और एसबीआई कार्ड पर 2,000 रुपये का कैशबैक है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here