आज का आर्थिक राशिफल, 26 अप्रैल 2019, दिन- शुक्रवार

जनता से रिश्ता वेबडेस्क:- मेष:
आज का दिन आपके लिए मिश्रित फलकारक है। शुभ व्यय से कीर्ति की वृद्धि होगी। संतान पक्ष से मन को संतोष मिलेगा। कार्यालय में आपके अनुकूल वातावरण बनेगा तथा आपके साथी आपका सहयोग करेंगे।
वृषभ:
महान व्यक्तियों की कृपा से धन लाभ होगा, अवसर का लाभ उठाने के लिए मेहनत करें। भौतिक विकास का योग अच्छा है। समाज में शुभ व्यय से आपकी कीर्ति बढ़ेगी।

मिथुन:
आपकी राशि का स्वामी बुध सूर्य के साथ एकादश आयु भाव में अस्त चल रहा है। व्यवसाय में सावधानी बरतें और जोखिम के कामों से दूर रहें। आज आपका ध्यान नई योजनाओं में लगेगा। कानूनी विवाद में सफलता, ट्रांसफर की योजना सफल हो सकती है।
कर्क:
आज का दिन आपके लिए सुख-शांति का रहेगा। पिछले कई दिनों से चला आ रहा तनाव आज कम हो जाएगा। राशि का स्वामी चंद्रमा सप्तम आयु भाव में पराक्रम वृद्धि और कोर्ट कचहरी में विजय कारक है।
सिंह:
जो भी काम लगन के साथ करेंगे, आज उस का फल उसी समय मिल सकता है। अधूरे काम निपट जाएंगे, महत्वपूर्ण चर्चाएं होंगी। ऑफिस में अपने विचारों के मुताबिक माहौल बन जाएगा और आपके साथी भी आपका सहयोग करेंगे।

कन्या:
आज का दिन सुस्त पड़े कारोबार में सुधार का दिन है। इच्छित धन लाभ होने से मनोबल बढ़ेगा। पत्नी व संतान पक्ष से संतोषजनक समाचार से हर्षित होंगे। महान पुरूषों के सहयोग से शत्रुओं पर बढ़त प्राप्त होगी।
तुला:
राजनीतिक क्षेत्र में कार्य करने का अवसर प्राप्त होगा। सांसारिक सुख भोगों का विस्तार तथा परिवार में हर्ष मंगलमय परिवर्तन के योग बन रहे हैं। महान व्यक्ति के मिलने से महत्वपूर्ण कार्यों में गति आ जाएगी।
वृश्चिक:
आज का दिन विशेष व्यस्त एवं तनाव युक्त रहेगा। कार्य-व्यवहार से जुड़े सभी विवाद आज सुलझ सकते हैं। नए प्रोजेक्ट पर भी कुछ काम शुरू हो सकता है। खान-पान में सावधानी बरतें।

धनु:
माली हालात को लें तो आज का दिन काफी मजबूत है। दिनभर लाभ के अवसर प्राप्त होंगे। नौकरी या व्यापार में कुछ नवीनता ला सकें तो आगे चलकर लाभ होगा। काम में नई जान आएगी।
मकर:
आज का दिन प्रभाव प्रताप को बढ़ाने वाला है। भूमि-जमीन जायदाद के कार्यों से अकल्पित लाभकारक है। श्रेष्ठ पुरूषों के मिलने से मन में प्रसन्नता होगी। उच्चाधिकारियों की कृपा से राज्य में बिगड़ा काम बनेगा।
कुंभ:
आय के नए स्त्रोत विकसित हो सकते हैं। बिजनस के मामले में थोड़ा सा जोखिम उठाएं तो बड़ा लाभ होने की आशा है। रोजमर्रा के कामों से परे कुछ नए कामों में हाथ आजमाएं। किसी अपने के लिए कुछ पैसों का इंतजाम करना पड़ सकता है।

मीन:
चंद्रमा भी आज प्रथम भाव में उत्तम संपत्ति प्रदान करेगा। खोया हुआ धन मिले या रूका हुआ पैसा मिल जाएगा। मंत्रणा शक्ति के बल पर किसी कठिन समस्या का समाधान भी आप कर लेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here