अभिनेत्री कैटरीना कैफ के साथ कनाडा में बदसलूकी हुई

जनता से रिश्ता वेबडेस्क:- मुंबई: ‘दबंग टूर’ को लेकर सलमान खान और टीम के साथ दुनिया के कई देशों का दौरा कर रहीं अभिनेत्री कैटरीना कैफ के साथ कनाडा में बदसलूकी हुई है. इंटरनेट पर कैटरीना कैफ का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ फैन उनके साथ गलत तरीके से पेश आ रहे हैं. इस दौरान बदसलूकी करने वाले लोग कैटरीना के साथ बहस भी करते हैं.

कनाडा में शो के बाद जब कैटरीना अपनी गाड़ी की ओर जा रही थीं, तभी पीछे से कोई लड़की उनके साथ बदसलूकी करती है, जिसपर पहले तो कैटरीना कोई जवाब नहीं देतीं लेकिन फिर वह लौटकर उस लड़की को जवाब देती हैं. हूटिंग करने वाली लड़की से कैटरीना यह भी कहती हैं कि वह काफी शो करती हैं इसलिए थक जाती हैं, लेकिन फिर भी वह लड़की उनसे बहस करती रहती है.

लेकिन इस बीच वहां भीड़ इकट्ठा हो जाती है और कैटरीना के साथ सेल्फी लेने लगती हैं. वीडियो में लड़की ये भी कहती हुई सुनाई देती है कि वह उनके साथ तस्वीर लेने के लिए नहीं खड़ी हैं बल्कि वो सिर्फ सलमान खान के लिए खड़ी हैं.

आपको बता दें कि कैटरीना, सलमान के अलावा दबंग टूर में सोनाक्षी सिन्हा, जैकलीन फर्नांडीज़, डेज़ी शाह, गुरू रंधावा, मनीष पॉल और प्रभुदेवा जैसे सितारे भी शामिल हैं.