अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने धोनी और विराट को दी विश्व कप की शुभकामनाएं

जनता से रिश्ता वेबडेस्क :- नई दिल्ली। आने वाले कुछ दिनों तक भारत में सभी की नजरें टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली पर टिकी हैं। कोहली विश्व कप 2019 में भारतीय क्रिकेट टीम की अगुवाई कर रहे हैं। खास बात यह है कि विश्व कप इंग्लैंड में हो रहा है। ये वही देश है जहां भारत ने 1983 की महान विश्व कप जीत हासिल की थी। ऐसा पहली बार भी है जब भारत बहुत ही मजबूत टीम के रूप में एक स्वाभाविक दावेदार के रूप में भी जा रहा है। आलम यह है कि इस बार टीम इंडिया का मुकाबला केवल इंग्लैंड से माना जा रहा है।

लेकिन विश्व कप जैसी बड़ी प्रतियोगिताएं पूर्वानुमानों को ध्वस्त करने में माहिर होती हैं और नया इतिहास रचने के लिए प्रयासरत रहती हैं। ऐसे में राउंड रॉबिन अंदाज में खेले जाने वाले मुख्य दौर के मुकाबलों में कोई भी टीम अपने दिन किसी भी मजबूत टीम को संघर्ष करा सकती है। देशवासियों को उम्मीद है कि कोहली अपनी कप्तानी में टीम को हर चुनौतीपूर्ण परिस्थिति से बाहर निकालकर 1983 का कारनामा फिर से रचने में कामयाब होंगे।

सभी शुभकामनाओं के साथ कोहली एंड कंपनी इंग्लैंड की धरती पर पधार चुकी है। बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने भी कप्तान कोहली को जीत के लिए शुभकामनाएं दी हैं। रौतेला ने कोहली के साथ भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को भी ऑल द बेस्ट कहा है।