अभिनेता से नेता बने कमल हासन पर तमिलनाडु में सियासत गरमाई, कांग्रेस चीफ बोले- IS जैसा RSS, मंत्री बोले- जीभ काटो

जनता से रिश्ता वेबडेस्क:- अभिनेता से नेता बने कमल हासन के एक बयान पर तमिलनाडु में राजनीति गरमा गई है. तमिलनाडु कांग्रेस प्रमुख केएस अलागिरी ने सोमवार को राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) की तुलना आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट (आईएस) से की. इंडिया टुडे से खास बातचीत में केएस अलागिरी ने कहा कि आईएस की तरह आरएसएस भी अपने विचारधारा का विरोध करने वालों से नफरत करता है. वह कमल हासन के गोडसे और हिंदू आतंकवाद के बयान पर प्रतिक्रिया दे रहे थे.

इसके साथ ही केएस अलागिरी ने कहा, ‘मैं कमल हासन के बयान का समर्थन करता हूं. मैं उनके बयान से 100 नहीं 1000 फीसदी सहमत हूं.’ उन्होंने कहा ‘जैसे हिंदू धर्म में आरएसएस है, वैसे इस्लाम में इस्लामिक स्टेट है.’  आरएसएस, जनसंघ और ​​हिंदू महासभा का मानना ​​है कि जो उनकी विचारधार के खिलाफ है, उनको खत्म कर दो.

केएस अलागिरी ने कहा ‘अरब देशों में जैसे आईएस है, वैसे ही यहां आरएसएस है. इस्लामिक स्टेट कहता है कि जो मुसलमान उनके विचारधार में विश्वास नहीं करता है, उन्हें खत्म करने की जरूरत है. घोर वामपंथी, दक्षिणपंथी और धार्मिक कट्टरपंथी भी एक समान हैं.’ उन्होंने कहा कि मैं एक अच्छा भारतीय हूं और अच्छे भारतीय अमन और शांति चाहते हैं.

मंत्री बोले- कमल हासन की जीभ काटो

वहीं, दूसरी ओर तमिलनाडु सरकार में मंत्री और AIADMK नेता केटी राजेंद्र बालाजी ने कहा है कि हिंदू आतंकवाद पर दिए गए बयान के लिए कमल हासन की जीभ काट ली जानी चाहिए. उन्होंने अल्पसंख्यकों का वोट पाने के लिए ऐसा बयान दिया है. राजेंद्र बालाजी ने आगे कहा कि किसी एक शख्स की हरकत के लिए पूरे समुदाय को दोष नहीं दिया जा सकता है. चुनाव आयोग को इस मामले में संज्ञान लेना चाहिए और अभिनेता के खिलाफ एक्शन उठाया जाना चाहिए. इसके साथ ही राजेंद्र बालाजी ने मांग की कि कमल हासन की पार्टी पर बैन लगाया जाए. राजेंद्र बालाजी इससे पहले भी अपने बयानों से चर्चा में रह चुके हैं. कुछ दिनों पहले उन्होंने कहा था कि पीएम मोदी इस के देश और हमारे पिता हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here