अब इंडियन सुपर हीरो बनना चाहती है, तापसी पन्नू कई हिट फिल्म, देने के बाद ।जनता से रिश्ता

file photo

जनता से रिश्ता वेबडेसक | कई शानदार और हिट फिल्में देने के बाद अब तापसी पन्नू की है ख्वाहिश कि वो इंडियन सुपरहीरो बने। तापसी को फिल्म इंडस्ट्री में काम करते हुए एक दशक हो गया हैं। तापसी ने दक्षिण भारतीय फिल्मों के साथ ही बॉलीवुड में भी अपनी सशक्त पहचान बनाई है। उन्होंने अपने अबतक के करियर के दौरान थ्रिलर, ड्रामा, ऐक्शन, स्पोट्र्स, रोमांटिक, कॉमिडी और बायॉपिक हर तरह के किरदार निभाए हैं।

तापसी से पूछा गया कि अब वह किस तरह का किरदार निभाना चाहती हैं तो इसके जवाब में उन्होंने कहा, ‘मैं इंडियन सुपरहीरो बनना चाहती हूं। मैने इस तरह  का किरदार अभी तक नहीं निभाया है।’

तापसी की आने वाली फिल्मों  में’थप्पड़“हसीन दिलरुबा’,’रश्मि रॉकेट’और फिर इंडियन क्रिकेटर मिताली  राज की बायॉपिक शामिल है।

बता दें कि इस साल तापसी पन्नू के पास कई फिल्में हैं जिनमें ‘थप्पड़’,  ‘हसीन दिलरुबा’, ‘रश्मि रॉकेट’ और फिर इंडियन क्रिकेटर मिताली राज की बायॉपिक शामिल है। 

अभी कुछ दिनों पहले उन्होंने फिल्म ‘हसीन दिलरुबा’ का पोस्टर शेयर किया था जिसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। तापसी ने यह फोटो शेयर करते हुए लिखा था, ‘मैं भले ही बुरी हूं, लेकिन मैं बुरी होने में बहुत अच्छी हूं। हसीना दिलरूबा की दुनिया में जाते हुए। मैं आप लोगों के इससे मिलने का इंतजार नहीं कर सकती। 18 सितंबर 2020 को सिनेमाघरों में मिलते हैं।’

फिल्म को विनिल मैथ्यू डायरेक्ट कर रहे हैं जिन्होंने फिल्म ‘हंसी तो फंसी’ बनाई थी। फिल्म में तापसी के साथ विक्रांत मैसी लीड रोल में हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक ये एक रोमांटिक-थ्रिलर फिल्म है।