भारत

दर्दनाक सड़क हादसा: डंपर से टकराई यात्रियों से भरी टेंपो...3 लोगों की मौत और 7 लोग घायल

Rounak
12 March 2021 12:51 AM GMT
दर्दनाक सड़क हादसा: डंपर से टकराई यात्रियों से भरी टेंपो...3 लोगों की मौत और 7 लोग घायल
x

फाइल फोटो 

बड़ी खबर

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में कानपुर (Kanpur) के बिल्हौर में दर्दनाक सड़क हादसा (Road Accident) हुआ है. एक डंपर से टकराकर टेंपो के पलटने से तीन लोगों की मौत गई और 7 अन्य घायल है. दुर्घटना के बाद डंपर का चालक फरार हो गया. एसआई बिल्हौर ने बताया, "जब हमारी टीम मौके पर पहुंची तो तीन की पहले से ही मौत हो गई थी. मृतकों को पहचान लिया गया है और शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है."

उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में गुरुवार सुबह एक वाहन के ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकराने से नौ लोगों की मौत हो गई. आगरा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक बबलू कुमार ने बताया कि हादसे में तीन अन्य लोग घायल भी हुए हैं. उन्होंने बताया कि एत्माउद्दौला पुलिस थाना क्षेत्र में आगरा-कानपुर राजमार्ग पर यह हादसा सुबह करीब पांच बजे हुआ.

आगरा में भी गुरुवार को हुआ सड़क हादसा
कुमार ने कहा, ''तेज गति से आ रहा एक वाहन सड़क पार कर दूसरी ओर चला गया और वहां एक ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकरा गया. हादसे में 12 लोग घायल हो गए, जिनमें से नौ लोगों ने अस्पताल में दम तोड़ दिया. ये लोग झारखंड से थे. प्रथम दृष्टया ऐसा माना जा रहा है कि चालक को झपकी आने की वजह से हादसा हुआ.''
निजी बस के खाई में गिरने से नौ लोगों की मौत
वहीं, बुधवार को हिमाचल प्रदेश के चम्बा जिले में एक निजी बस के खाई में गिरने से नौ लोगों की मौत हो गई और इतने ही लोग घायल हो गए. उपायुक्त डी सी राणा ने बताया कि सुबह में चुर्राह तहसील के भंजरारू में कॉलोनी मोड़ के पास यह हादसा हुआ. बोंदेदी से चम्बा जाते समय हैपी बस सर्विस की बस खाई में गिर गई.
विधानसभा में बजट सत्र के दौरान मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने दोपहर में सदन को बताया कि घटना के कारण का पता लगाने के लिए उन्होंने जांच के आदेश दिए हैं. मुख्यमंत्री ने हादसे पर दुख प्रकट करते हुए सदन को बताया कि तीसा में कॉलोनी मोड़ के पास सुबह करीब सवा 10 बजे एक बस 200 मीटर गहरी खाई में गिर गई.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta