भारत

तालाब में डूबने से तीन बच्चों की मौत, मचा हड़कंप

Rounak
15 Sep 2021 6:11 PM GMT
तालाब में डूबने से तीन बच्चों की मौत, मचा हड़कंप
x

जयपुर. राजस्थान की राजधानी जयपुर में दर्दनाक हादसा हुआ. तालाब में डूबने से तीन बच्चों की मौत हो गई. हादसा तब हुआ जब परिवार रात को सोने के लिए तालाब किराने तंबू लगा रहा था. इस दौरान बच्चे खेलते-खेलते तालाब के नजदीक पहुंच गए. तीनों बच्चे फिर तालाब में उतर गए. बच्चों को डूबता देख माता पिता बचाने के लिए दौड़े, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी. डूबने से बच्चों की मौत हो गई. स्थानीय लोगों ने हादसे की जानकारी पुलिस को दी. मौके पर पहुंची शिवदासपुरा पुलिस ने लोगों की मदद से बच्चों के शव को तालाब से बाहर निकाला. बच्चों को स्थानीय अस्पताल भी पहुंचाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

तैरना नहीं जानते थे बच्चे
जानकारी के मुताबिक, खेलते-खेलते तीनों बच्चे सीढ़ियों की मदद से तालाब में उतर गए. सभी नहाने पानी में उतर गए. तीनों बच्चों को तैरना नहीं आता था. गहरे पानी में जाते ही बच्चे डूबने लगे. बच्चों की चीख पुकार सुन परिवार वाले तालाब की ओर दौड़ पड़े. गहराई ज्यादा होने की वजह से बच्चों की डूबने से मौत हो गई. बच्चों की आवाज सुन आस-पास के लोग भी तालाब के नजदीक पहुंचे. लोगों ने बड़ी मशक्कत से बच्चों को तालाब से बाहर निकाला. बच्चों को फौरन पास के अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका. बच्चों के शवों का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंपा जाएगा.
जयपुर में हुई थी तीन बच्चों की मौत
कुछ दिन पहले जयपुर में तालाब में डूबने से तीन बच्चियों की मौत हो गई थी. जबकि एक बच्ची की जिंदगी बच गई. ये चारों बच्चियां कानोता इलाके में बगराना कच्ची बस्ती की रहने वाली थी. चारों एक ही परिवार की थी और आपस में बहनें लगती थी.
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it