भारत

सनसनीखेज वारदात: बेटे ने पिता को मारी गोली, दोस्त ने दिया साथ

jantaserishta.com
19 Feb 2022 6:48 AM GMT
सनसनीखेज वारदात: बेटे ने पिता को मारी गोली, दोस्त ने दिया साथ
x
जानिए पूरी वजह.

लखीसराय: बिहार के लखीसराय से एक हत्या का मामला सामने आया है. जहां पर बेटे ने अपने पिता को गोली मार दी. मौके पर मौजूद एक अन्य शख्स को भी गोली लगने की खबर है. यह घटना हलसी थाना क्षेत्र के मोहद्दीनगर गांव की है. जमीन विवाद के चलते बेटे ने पिता को मौत के घाट उतारा. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आरोपी की तलाश में जुटी है.

बताया जा रहा है कि मोहद्दीनगर गांव निवासी दानी महतो का अपने ही बेटे मनीष कुमार के साथ जमीन को लेकर विवाद चल रहा था. जिससे गुस्साए मनीष अपने एक साथी मिथलेश के साथ मिलकर पिता दानी महतों को गोली मार दी. जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद नाजुक स्थिति को देखते पटना रेफर कर दिया. लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई. अन्य युवक सरजुग ठाकुर के जांघ में भी गोली लगी है, जिसका इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है और वो खतरे से बाहर है.
आरोपी की तलाश में पुलिस छापेमारी में जुटी
घटना की सूचना पर एसडीओपी रंजन कुमार, कबैया थानाध्यक्ष राजीव कुमार सदर अस्पताल पहुंचे और घटना की जानकारी ली. एसडीओपी ने बताया कि जमीन को लेकर पिता-पुत्र में विवाद चल रहा था. इसी को लेकर बेटे ने पिता को गोली मारी है. घटना के बाद आरोपी पुत्र और उसका दोस्त फरार है. पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta