Top
राजस्थान

OMG! शादीशुदा महिला को लेकर भागा युवक, माता-पिता ने उठाया ये खौफनाक कदम

Admin1
28 Sep 2020 11:49 AM GMT
OMG! शादीशुदा महिला को लेकर भागा युवक, माता-पिता ने उठाया ये खौफनाक कदम
x
पति-पत्नी ने अपने ही कमरे में फांसी का फंदा लगाकर सुबह आत्महत्या कर ली.

बेटा एक शादीशुदा महिला को लेकर भागा तो उसके मां-बाप परेशान हो गए. आसपास हो रही बदनामी के डर से दोनों ने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया. यह मामला राजस्थान के जोधपुर जिले का है.

शहर में अनलॉक के साथ ही आत्महत्या करने के सिलसिले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. ऐसा ही एक और मामला जोधपुर के देव नगर थाना क्षेत्र इलाके के मसूरिया स्थित श्रमिकपुरा में सामने आया है जहां एक परिवार के पति-पत्नी ने अपने ही कमरे में फांसी का फंदा लगाकर रविवार सुबह आत्महत्या कर ली.

रविवार सुबह जब परिजनों ने दरवाजा खटखटाया तो अंदर से कोई जवाब नहीं आया जिस पर उन्होंने खिड़की से देखा तो दोनों पति-पत्नी फांसी के फंदे पर लटके हुए थे.

इसके बाद उन्होंने तुरंत आसपास के लोगों सहित पुलिस को सूचना दी. एक ही घर में पति-पत्नी की आत्महत्या करने की सूचना के बाद देव नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर मथुरादास माथुर अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

दोनों के शवों को मथुरा दास माथुर अस्पताल की मॉर्चरी में रखा गया है जहां उनकी कोरोना जांच होने के बाद शव का पोस्टमॉर्टम करवा कर परिजनों को सुपुर्द किया.

प्रारंभिक जांच में सामने आया कि मृतक विष्णु दत्त और उसकी पत्नी मंजू देवी पिछले काफी समय से मानसिक तनाव में थी और उनका बेटा हाल ही में एक शादीशुदा महिला को भगा कर ले गया था जिसके बाद से ही दोनों काफी मानसिक तनाव में थे.

इसी कारण दोनों ने आत्महत्या कर ली. फिलहाल, मृतक के भतीजे की रिपोर्ट पर पुलिस ने केस दर्ज कर इस पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it