भारतमेघालय

ट्रैफिक से राहत नहीं: याचिकाकर्ता ने हाईकोर्ट से गुहार लगाई

सोमवार को मेघालय उच्च न्यायालय को यातायात की स्थिति और उठाए गए कदमों के संबंध में दायर की गई कई रिपोर्टों से अवगत कराया गया; हालाँकि, ज़मीनी स्तर पर स्थिति में शायद ही कोई सुधार हुआ हो।
यातायात की भीड़ को कम करने के लिए उठाए गए कदमों में यातायात प्रबंधन को सक्षम करने के लिए पेशेवर एजेंसियों की भागीदारी शामिल है।

अदालत शिलांग में खतरनाक यातायात स्थिति के संबंध में फिलिप ख्रोबोक शती द्वारा दायर एक जनहित याचिका पर सुनवाई कर रही थी।

याचिकाकर्ता की ओर से पेश हुए एचएल शांग्रेइसो ने यातायात प्रबंधन के संबंध में राज्य सरकार द्वारा दायर की गई नवीनतम स्थिति रिपोर्ट पर एक संक्षिप्त हलफनामा दायर करने के लिए अदालत से समय मांगा।
अदालत ने यह भी नोट किया कि याचिकाकर्ता के वरिष्ठ वकील द्वारा भीड़भाड़ कम करने वाली समिति के स्वतंत्र सदस्यों पर विचार करने के लिए कुछ व्यक्तियों के नाम प्रस्तुत किए गए हैं, और कहा कि इसे बोर्ड में ले लिया गया है और अगली तारीख पर इस पर विचार किया जाएगा। सुनवाई 1 दिसंबर को.

Related Articles

Back to top button
पायल राजपूत का सिज़लिंग लुक याशिका बॉडीकॉन ड्रेस में लगी हॉट सुरभि चांदना का सिज़लिंग लुक पूनम बाजवा की सिम्पलिसिटी साइना नेहवाल का ऑल ब्लैक लुक परिणीति चोपड़ा बिखेरा हुस्न का जलवा युक्ति थरेजा का कायलाना अंदाज़ माधुरी जैन ने बिखेरा हुस्न का जलवा ऑल ब्लैक लुक में नजर आई अदा खान सान्या ठाकुर ने शेयर किया अपना लेटेस्ट लुक