भारत

जबरदस्त गैंगवॉर में नेता की हत्या, अब लॉरेंस बिश्नोई की फेसबुक पोस्ट में बदला लेने की दी गई धमकी

jantaserishta.com
9 Aug 2021 3:02 AM GMT
जबरदस्त गैंगवॉर में नेता की हत्या, अब लॉरेंस बिश्नोई की फेसबुक पोस्ट में बदला लेने की दी गई धमकी
x

मोहाली में हुई अकाली नेता विक्रमजीत उर्फ विक्की की हत्या के बाद कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की फेसबुक पोस्ट सामने आई है. लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने फेसबुक पोस्ट के जरिए दावा किया है कि विक्की उसका भाई था और एक युवा उभरता नेता था. हालांकि पोस्ट में यह दावा भी किया गया है कि विक्की लॉरेंस बिश्नोई का करीबी जरूर था, लेकिन उस पर कोई आपराधिक मुकदमे दर्ज नहीं हैं.

लॉरेंस बिश्नोई गैंग की इस फेसबुक पोस्ट में बदला लेने की धमकी भी दी गई, जिन्होंने इस शूट आउट को अंजाम दिया है. फेसबुक पोस्ट में एक पुरानी फोटो भी लगाई गई है. इसमें लॉरेंस बिश्नोई के साथ मृतक विक्की की फोटो नजर आ रही. लॉरेंस बिश्नोई के पीछे दिख रहा शख्स गोल्डी बरार गैंगस्टर है, जो कनाडा से काला जठेड़ी और लॉरेंस बिश्नोई गैंग्स को ऑपरेटर कर रहा है.
एजेंसी से जुड़े अधिकारी बताते हैं कि विक्की की हत्या के पीछे लकी गैंग सुखदेव गैंग का हाथ है. ये दोनों गैंगस्टर भी भारत के बाहर मौजूद हैं. मालूम हो कि बीते दिन मोहाली में जबरदस्त गैंगवॉर सामने आई थी. लॉरेंस बिश्नोई गैंग के सदस्य विक्रमजीत सिंह उर्फ विक्की की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई थी. विक्रमजीत सिंह कुल्हार को 15 गोलियां मारी गई थीं. यह सनसनीखेज वारदात मोहाली के सेक्टर 71 में हुई थी.
विक्की अकाली नेता अजय मिट्ठू खेड़ा का छोटा भाई था. अजय मिट्ठू खेड़ा ने हाल ही में नगर निगम चुनाव में पूर्व मेयर कुलवंत के बेटे के खिलाफ चुनाव लड़ा था. बताया जा रहा है कि विक्की सुबह प्रॉपर्टी डीलर के पास आया था, जहां पहले से घात लगाकर बैठे हमलावरों ने उस पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दीं.
हालांकि, विक्की बचने के लिए आधा किलोमीटर तक दौड़ा भी, लेकिन हमलावर उसके पीछे भागते रहे और कम्युनिटी सेंटर सेक्टर-71 के गेट के बाहर उसकी गोली मारकर हत्या कर दी. अभी तक की जांच में यह बात भी सामने आई है कि विक्की अपनी फॉर्च्यूनर गाड़ी में आया था और उसके खुद के पास भी अपना लाइसेंसी पिस्टल थी, लेकिन हमलावरों ने उसे पिस्टल उठाने का मौका नहीं दिया.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta