भारत

50 करोड़ के मादक पदार्थ जब्त, पांच गिरफ्तार

jantaserishta.com
21 Nov 2022 8:03 AM GMT
50 करोड़ के मादक पदार्थ जब्त, पांच गिरफ्तार
x
गुवाहाटी (आईएएनएस)| असम पुलिस ने दो अलग-अलग घटनाओं में कछार और कार्बी आंगलोंग जिलों से कई करोड़ रुपये का मादक पदार्थ जब्त किया है। अधिकारियों ने सोमवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने नशा तस्करी में शामिल पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। कछार जिले के लखीपुर क्षेत्र में रविवार को नशे में इस्तेमाल होने वाली 1.80 लाख गोलियों के साथ तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने बताया कि जब्त गोलियों की अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत करीब 50 करोड़ रुपये है।
आरोपियों की पहचान कछार जिले के निवासी अब्दुल सईद, इबाजुर रहमान और समीर आलम के रूप में हुई है।
कछार के पुलिस अधीक्षक नुमल महतो ने कहा, ये तीनों एक लॉरी में गोलियों की तस्करी कर रहे थे। वाहन के कैरियर में बने सीक्रेट चेंबर में मादक पदार्थों की तस्करी की जा रही थी। गुप्त सूचना के आधार पर वाहन की तलाशी लेने पर तीन लोगों को गिरफ्तार कर उनके पास से टैबलेट बरामद किया गया है।
पुलिस अधिकारी ने आगे बताया कि अब्दुल सईद पड़ोसी मणिपुर राज्य के चुराचंदपुर जिले से गोलियां लाया था। इनका मकसद विदेशों में तस्करी करना था।
मामले में आगे की जांच की जा रही है।
एक अन्य घटना में, पुलिस और सीआरपीएफ ने एक संयुक्त अभियान में एक ट्रक को रोका और रविवार को कार्बी आंगलोंग जिले में एक संशोधित गुप्त कक्ष में छिपाकर रखे गए चार क्विंटल गांजा जब्त किया। दो आरोपी भी पकड़े गए।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta