Top
उत्तर प्रदेश

फ्लैट में पी शराब...फिर बस ड्राइवर और कंडक्टर ने महिला का किया बलात्कार...उसके बाद...

Admin1
28 Sep 2020 12:04 PM GMT
फ्लैट में पी शराब...फिर बस ड्राइवर और कंडक्टर ने महिला का किया बलात्कार...उसके बाद...
x

DEMO PIC 

एक महिला से गैंगरेप के आरोप में पुलिस ने बस ड्राइवर और उसके हेल्पर को गिरफ्तार किया है. मामला उत्तर प्रदेश के मेरठ का है. आरोपियों के एक फ्लैट में 35 वर्षीय महिला के साथ सामूहिक बलात्कार करने के आरोप में उन्हें पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

मेरठ के एसपी अखिलेश नारायण सिंह ने कहा कि महिला आरोपी बस ड्राइवर को जानती है. इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक, "महिला शुक्रवार शाम 4 बजे मेरठ में अपने ससुराल से निकलकर मिर्जापुर में अपने मूल निवास स्थान पर पहुंची. उसने चालक सुनील चौधरी से संपर्क किया, और वह बस स्टेशन पहुंची जहां से उसे एक कॉलोनी में ले जाया गया. उनके साथ बस कंडक्टर अरविंद कुमार भी शामिल थे. तीनों ने फ्लैट में शराब का सेवन किया. पुलिस ने महिला की कॉल डिटेल से आरोपी का पता लगाया.

पुलिस ने बताया कि महिला का आखिरी डायल नंबर बस ड्राइवर का था. "उसके फोन की लोकेशन से हमें उस फ्लैट का पता लगाने में मदद मिली, जहां एक शराब की बोतल और तीन खाली गिलास बरामद हुए थे. संदेह के घेरे में, हमने चौधरी की लोकेशन का पता लगाया, जो मेरठ -गाज़ियाबाद मार्ग पर बस चला रहा था. शनिवार की रात को उसे गिरफ्तार कर लिया गया.ट में शराब का सेवन किया. पुलिस ने महिला की कॉल डिटेल से आरोपी का पता लगाया.

पुलिस के मुताबिक आरोपी बस ड्राइवर चौधरी ने अपराध कबूल कर लिया है. रविवार को मोदीनगर में रहने वाले कंडक्टर को गिरफ्तार किया गया था.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it