Top
भारत

LOC पर अलर्ट: भारतीय सीमा में दिखी ड्रोन जैसी संदिग्ध चीज, देखें VIDEO

Shantanu
22 Nov 2020 6:31 AM GMT
LOC पर अलर्ट: भारतीय सीमा में दिखी ड्रोन जैसी संदिग्ध चीज, देखें VIDEO
x

जम्मू-कश्मीर के सीमावर्ती इलाकों में तनाव बरकरार है. इस बीच, नियंत्रण रेखा (LoC) के पास एक उड़ने वाली चीज दिखी है. इसे लेकर सुरक्षा बल सतर्क हो गए हैं. हालांकि यह अभी साफ नहीं हो पाया है कि ये उड़ने वाली वस्तु ड्रोन है या कोई और चीज.

पुंछ जिले के मेंढर सेक्टर में नियंत्रण रेखा (एलओसी) के पास एक उड़ने वाली वस्तु देखी गई है. माना जा रहा है कि यह ड्रोन हो सकता है. लेकिन यह अभी तक स्पष्ट नहीं है कि यह ड्रोन है या कोई अन्य उड़ने वाली वस्तु है.

उड़ने वाली चीज ऐसे समय देखी गई है जब एलओसी एरिया में रोजाना गोलीबारी की घटनाएं सामने आ रही हैं. बॉर्डर पर पाकिस्तान की तरफ से रोज आतंकी घुसपैठ की कोशिश देखने को मिल रही है, जिसे सुरक्षाबल के जवान नाकाम कर दे रहे हैं.

पाकिस्तान ने शनिवार को भी फायरिंग की घटना को अंजाम दिया था जिसमें सेना का जवान शहीद हो गया था. पाकिस्तान ने राजौरी जिले के नौशेरा सेक्टर में शनिवार शाम एक बार फिर नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर संघर्ष विराम का उल्लंघन किया, जहां सुबह पाकिस्तान की गोलीबारी में सेना का एक जवान शहीद हो गया था.

रक्षा मंत्रालय के अनुसार शनिवार की शाम छह बजे पाकिस्तान ने फिर से राजौरी जिले के नौशेरा सेक्टर में नियंत्रण रेखा के पास छोटे हथियारों से गोलीबारी की और मोर्टार से गोले दागे. पाटिल संग्राम शिवाजी नाम के एक सेना के हवलदार शनिवार की सुबह इसी क्षेत्र में पाकिस्तान की ओर से की गई गोलीबारी में शहीद हो गए थे.

एक न्यूज एजेंसी के मुताबिक पाकिस्तान की ओर से जनवरी 2020 से अब तक 3,200 से अधिक सीजफायर उल्लंघन की घटनाओं में 30 नागरिकों को अपनी जान गंवानी पड़ी है, जबकि 110 से अधिक घायल हुए हैं.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it