राज्य

जिमखाना क्लब में नहाने गया युवक वापस जिंदा नहीं लौटा जाने क्यों

RAO JI
27 Jun 2022 6:13 PM GMT
जिमखाना क्लब में नहाने गया युवक वापस जिंदा नहीं लौटा जाने क्यों
x

पानीपत. हरियाणा के पानीपत में एक युवक की डूबने से मौत हो गई. बताया जा रहा है कि वह जिमखाना क्लब में नहाने गया था, जिसके बाद वापस जिंदा नहीं लौटा. मृतक युवक के घरवालों ने हत्या का आरोप लगाया है. परिजनों के मुताबिक, मृतक को तैरना आता था फिर उसकी डूबने से मौत कैसे हो सकती है? युवक का नाम अमन बताया जा रहा है, जो पानीपत के हरि सिंह कॉलोनी का रहने वाला था. वहीं परिजनों ने डेड बॉडी लेने से मना कर दिया है और 2 अज्ञात युवकों पर अमन की हत्या करने की आशंका जाहिर की है.

परिजनों ने सख्त कार्रवाई करने की लगाई गुहार
परिजनों ने बताया कि मृतक युवक को तैरना भी आता था और स्विमिंग पूल में महज 3 फीट पर पानी खड़ा था, जिसकी वजह से उनको आशंका है अमन की हत्या की गई है. उन्होंने बताया कि उसकी बॉडी पर चोट के निशान भी पाए गए हैं, जिन दो युवकों पर आरोप लगा रहे है वे उन्हें जानते नहीं है और ना कभी उनसे मिले है. दोनों युवक उसके भाई को घर से बुलाकर ले गए थे. परिजनों ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर सख्त कार्रवाई करने की गुहार लगाई है.
चक्कर आने के कारण अमन की डूबने से हुई मौत- मृतक के दोस्त
वहीं परिजनों ने चेतावनी दी है अगर प्रशासन द्वारा निष्पक्ष कार्रवाई नहीं की गई तो वह आगे भी कोई और कदम उठा सकते हैं. आपको बता दें कि बीते कल मृतक अमन जिमखाना क्लब स्विमिंग पूल में नहाने गया हुआ था. उसके दोस्तों के मुताबिक मृतक अमन को पहले चक्कर आए थे जिसकी वजह से वह स्विमिंग पूल में डूब गया जिसको सिविल अस्पताल के डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया था.
नहाते समय 2 दोस्तों की गंगा में डूबने से मौत!
दिल्ली विकास नगर, उत्तमनगर के रहने वाले ये दोनों युवक अपने दोस्तों के साथ उत्तराखंड के ​ऋषिकेश घूमने गए थे. इस दौरान दोनों शिवपुरी में गंगा नदी में नहाने गए, जिसके बाद से दोनों लापता हैं. स्टेट डिसास्टर रेस्पॉन्स फोर्स (SDRF) की टीम ने दोनों के लिए रविवार को सर्च ऑपरेशन शुरू किया था लेकिन रात होने के कारण अब सोमवार को फिर से दोनों की तलाश की जाएगी. हालांकि, पुलिस भी मौत की आशंका जता रही है.




Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta