पश्चिम बंगाल

पश्चिम बंगाल: पूर्व डिप्टी मेयर का बेटा गिरफ्तार, बाल यौन शोषण का लगा आरोप

Gulabi
30 Nov 2021 8:21 AM GMT
पश्चिम बंगाल: पूर्व डिप्टी मेयर का बेटा गिरफ्तार, बाल यौन शोषण का लगा आरोप
x
बाल यौन शोषण का लगा आरोप
पश्चिम बंगाल के हावड़ा (West Bengal Howrah) के मालीपांचघरा होम कांड में हावड़ा नगर निगम की पूर्व डिप्टी मेयर (Former Deputy Mayor) के बेटे सुमित अधिकारी को मंगलवार की सुबह हावड़ा सिटी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. हावड़ा में बाल यौन शोषण के मामले में सुमित अधिकारी की पत्नी गीताश्री अधिकारी और समाज कल्याण दफ्तर के उच्च पदस्थ अधिकारी देव कुमार भट्टाचार्य सहित कई लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है. बता दें कि इस गिरफ्तारी के बाद राजनीतिक पार्टियों में काफी हलचल मची थी.
पुलिस सूत्रों के अनुसार मलीपांचघरा और हावड़ा महिला पुलिस ने सोमवार रात संयुक्त अभियान चलाया. इसी छापेमारी में हावड़ा के पूर्व डिप्टी मेयर मिंति अधिकारी के बेटे सुमित को उनके घर से गिरफ्तार किया गया. मंगलवार को उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा. हावड़ा पुलिस उसे हिरासत में लेने की फरियाद करेगी और उसके बाद उससे पूछताछ करेगी. पुलिस यह जानकारी हासिल करना चाह रही है कि कहीं यहां से बच्चों की तस्करी तो नहीं होती थी.
पुलिस ने 10 लोगों को पहले किया था गिरफ्तार
सरकार द्वारा स्वीकृत घर हावड़ा के सलकिया में श्रीराम ढांग रोड पर स्थित है. स्थानीय लोगों ने शिकायत की कि बच्चों के रोने की आवाज अक्सर करुणा वेस्ट बंगाल चाइल्ड एंड वेलफेयर सोसाइटी के घर से आती थी. पुलिस ने 20 नवंबर को यहां छापेमारी की थी. गीताश्री अधिकारी और समाज कल्याण विभाग के अधिकारी देवकुमार भट्टाचार्य समेत कुल 10 लोगों को गिरफ्तार किया गया था. उन पर बाल यौन शोषण समेत कई आरोप लगे थे. पुलिस अभियान के बाद से घर बंद है. पुलिस घटना की जांच कर रही है.
सलकिया होम में बच्चों के साथ होता था अत्याचार
पुलिस सूत्रों के मुताबिक इस घर में 6 महीने से 12 साल तक के बच्चों को रखा गया था. स्थानीय लोगों का आरोप है कि गोद लेने के नाम पर बच्चों को बेचा जा रहा है. निवासियों ने. पुलिस सूत्रों के मुताबिक, तिलजला ट्रैफिक गार्ड के पुलिस कर्मियों को उस समय शक हुआ था, जब उन्होंने दो किशोरों को रोते हुए देखा. तिलजला पुलिस ने ट्रैफिक गार्ड से सूचना मिलने के बाद दो किशोरों को छुड़ाकर युवक को गिरफ्तार कर लिया था. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it