पश्चिम बंगाल

BJP को फिर लगा झटका, एक्ट्रेस श्राबंती ने बीजेपी छोड़ी, किया ये ट्वीट

Admin1
11 Nov 2021 6:39 AM GMT
BJP को फिर लगा झटका, एक्ट्रेस श्राबंती ने बीजेपी छोड़ी, किया ये ट्वीट
x

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल में विधानसभा में बीजेपी (BJP) की पराजय के बाद लगातार उसे झटके लग रहे हैं. अब विधानसभा चुनाव के पहले बीजेपी में शामिल हुए बंगाली फिल्म अभिनेत्री श्राबंती चटर्जी (Srabanti Chatterjee) ने पार्टी छोड़ने का ऐलान किया है. इसके साथ ही उन्होने पार्टी पर बंगाल के प्रति बीजेपी में गंभीरता और लोगों की कल्याण करने की भावना को नहीं समझने का आरोप लगाया है. बता दें कि विधानसभा चुनाव के बाद बंगाल बीजेपी में लगातार पार्टी छोड़ने की होड़ मची हुई है. अभी तक बंगाल के पांच विधायक और पूर्व मंत्री और सांसद बाबुल सुप्रियो सहित कई नेता पार्टी छोड़ चुके हैं.

बता दें कि बंगाली अभिनेत्री श्राबंती चटर्जी ने विधानसभा चुनाव के पहले बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय व दिलीप घोष सहित कई अन्य की मौजूदगी में बीजेपी का दामन थामा था. बंगाल में इससे पहले भी कई बंगाली अभिनेता व अभिनेत्री बीजेपी में शामिल हुए थे, लेकिन चुनाव के बाद से वे लगातार पार्टी से दूरी बनाए हुए हैं.


श्राबंती चटर्जी बांग्ला फिल्मों की मशहूर ऐक्ट्रेस हैं. 34 साल की श्राबंती ने साल 1997 में बंगाली फिल्म 'मायार बंधोन' से डेब्यू किया था. इसके बाद उन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. श्राबंती की पिछली बार फिल्म 'लॉकडाउन' में नजर आई थीं. एक्ट्रेस ने डायरेक्टर अनुराग बसु के हिंदी सीरियल – लव स्टोरी, वक्त और लेडिज स्पेशल में काम किया है. वह पॉपुलर बांग्ला मैग्जीन 'उनिश कुरी' के कवर पेज पर भी आ चुकी हैं. वह साल 2010 में फिल्म 'ले चक्का' के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का आनंदलोक अवॉर्ड भी जीत चुकी हैं. साल 2016 में वह फिल्म 'जोमेर राजा दिलो बोर' के लिए बेस्ट एक्ट्रेस के लिए कलाकार अवॉर्ड् जीत चुकी हैं साल 2016 में वह फिल्म 'जोमेर राजा दिलो बोर' के लिए बेस्ट एक्ट्रेस के लिए कलाकार अवॉर्ड् जीत चुकी है.
मशहूर बांग्ला ऐक्ट्रेस श्राबंती चटर्जी केवल अपनी फिल्मों ही नहीं बल्कि पर्सनल लाइफ के लिए भी चर्चा में रहती हैं. अब खबर आ रही है कि श्राबंती चटर्जी अपनी तीसरी शादी भी खत्म करने जा रही हैं. उन्होंने अपने पति रोशन सिंह से तलाक की अर्जी कोर्ट में लगाई है. इसके बाद श्राबंती एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं श्राबंती चटर्जी अभी तक 3 बार शादी कर चुकी हैं.उनकी पहली शादी बांग्ला फिल्ममेकर राजीव कुमार बिस्वास से साल 2003 में हुई थी. साल 2016 में श्राबंती और राजीव का तलाक हो गया. इसके बाद श्राबंती ने मॉडल कृष्ण व्रज से 2016 में शादी की मगर यह शादी केवल 1 साल ही चली और 2017 में दोनों का तलाक हो गया. इसके बाद 19 अप्रैल 2019 में श्राबंती ने रोशन सिंह से शादी कर ली. श्राबंती ने 16 सितंबर को कोर्ट में रोशन सिंह से तलाक की अर्जी दी है.
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it