उत्तराखंड

युवक को मारी गोली, हायर सेंटर रेफर

Tulsi Rao
27 Jun 2022 6:29 PM GMT
युवक को मारी गोली, हायर सेंटर रेफर
x

रुड़की: मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के हथियाथल गांव में किसी विवाद को लेकर एक शख्स ने युवक को गोली मार दी. गोली लगने से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. आनन-फानन में घायल युवक को रुड़की के सिविल अस्पताल लाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने उसकी हालत को देखते हुए उसे ऋषिकेश के एम्स हॉस्पिटल के लिए रेफर कर दिया है. सूचना पर मौक पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

जानकारी के मुताबिक घटना देर शाम की है, जब गांव में गोली चलने की आवाज सुनकर ग्रामीमों में अफरा तफरी मच गई. ग्रामीणों ने घटनास्थल की तरफ दौड़ लगाई तो मौके पर जाकर देखा कि प्रदीप नाम का युवक घायल अवस्था में पड़ा हुआ है. घायल प्रदीप ने ग्रामीणों को बताया कि गांव निवासी ऋषभ ने उसकी गोली मारकर हत्या करने का प्रयास किया है.

ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी और घायल को सिविल अस्पताल पहुंचाया. वहीं, सिविल अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद घायल प्रदीप की हालत गंभीर देखते हुए उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया. ग्रामीणों के मुताबिक ऋषभ और प्रदीप के बीच कोई पुरानी रंजिश नहीं थी.

वहीं, मामले में मंगलौर सीओ पंकज गैरोला का कहना है कि एक युवक गोली लगने से घायल हुआ है, जिसे उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया गया है. विवाद किस कारण हुआ है, इसकी जानकारी अभी जुटाई जा रही है.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta