Top
उत्तर प्रदेश

पत्नी ने आशिक मिजाज पति को पकड़ा रंगे हाथ...महबूबा के सामने ही फाड़े कपड़े और कर दी धुनाई

Gulabi
4 Oct 2020 9:02 AM GMT
पत्नी ने आशिक मिजाज पति को पकड़ा रंगे हाथ...महबूबा के सामने ही फाड़े कपड़े और कर दी धुनाई
x
पत्नी से छिपकर अपनी महबूबा से मिलने जाना पति को भारी पड़ गया,

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। पत्नी से छिपकर अपनी महबूबा से मिलने जाना पति को भारी पड़ गया,

पत्नि ने भी पीछा कर उसके फ्लैट पर पहुंच गई और आशिक मिजाज पति को रंगे हाथ पकड़ लिया. उसके बाद तो महिला ने न आव देखा न ताव, महबूबा के सामने ही पति की धुनाई कर दी. इसके बाद वो पति को घसीट कर सड़क पर ले आई. और पति की हिम्मत देखिए इतना सब हो जाने के बाद भी वो अपनी बीबी से कहता है मैं तुम्हें बहुत चाहता हूं. आइए हम बताते हैं पूरा मामला क्या है.

यह घटना उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले की है. पीलीभीत में बीती रात विवाहिता ने सरेआम अपने पति की जमकर पिटाई कर दी, जिसका वीडियो घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वहीं, घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता से मिली शिकायत के आधार पर पूछताछ कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है. घटना थाना कोतवाली क्षेत्र के सिविल लाइन नॉर्थ कॉलोनी की है.

दरअसल, महिला का पति बीते कई दिनों से पीलीभीत में तैनात अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर आया करता था, जिसका पीछा करते हुए उसकी पत्नी पीलीभीत में आ पहुंची और अपने आरोपी पति को प्रेमिका के घर से निकाल कर सरेराह जमकर उसकी पिटाई कर दी.





घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वीडियो में दिख रहा है कि कैसे रचना मिश्रा अपने पति की प्रेमिका के घर के बाहर दरवाजे पर चिल्ला रही है और पति को पीट रही है,और पत्नी इतने गुस्से में है कि उसने पति के कपड़े तक फाड़ दिए. पति जमीन पर लेट कर बीमार होने का नाटक कर रहा था. मौके की सूचना पर पहुंची पुलिस ने पीड़ित महिला की शिकायत के आधार पर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

पीड़िता रचना मिश्रा का आरोप है कि उसकी शादी आज से 10 वर्ष साल पहले लखनऊ में अधिवक्ता अमोघ मिश्रा से हुई थी, जो उसे आए दिन मारपीट कर घर से निकल जाने की की धमकी देता था. इसके बाद पीड़िता कुछ दिनों से पीलीभीत में अपने मायके में मां के पास आ गई.

तब उसे पता चला कि पीलीभीत में एपीओ के पद पर तैनात अधिकारी पुष्पा रावत के घर उसका पति हर रोज आकर ठहरता है और उसके साथ रहने लगा है तो पीड़िता ने आरोपी पति को उसकी प्रेमिका के साथ रंगे हाथों पकड़ कर जमकर पिटाई कर दी जिसका वहां मौजूद लोगों ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it