उत्तर प्रदेश

ट्रक चालक ने वाहन चेकिंग के दौरान एआरटीओ की टीम को रौंदा

AJAY
26 July 2022 6:51 PM GMT
ट्रक चालक ने वाहन चेकिंग के दौरान एआरटीओ की टीम को रौंदा
x
पढ़े पूरी खबर
गोसाईंगंज (सुल्तानपुर)। लखनऊ-बलिया राजमार्ग पर मंगलवार भोर में ट्रकों की चेकिंग कर रहे एआरटीओ प्रवर्तन दल को एक ट्रक चालक ने रौंद दिया। हादसे में प्रवर्तन दल के सिपाही और चालक की मौत हो गई। घटना के बाद ट्रक चालक व खलासी वाहन छोड़कर भाग निकले। सूचना के बाद डीआईजी, डीएम और एसपी ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। पुलिस ने एआरटीओ की तहरीर पर ट्रक नंबर के आधार पर अज्ञात चालक के खिलाफ केस दर्ज किया है।
गोसाईंगंज क्षेत्र में लखनऊ बलिया राजमार्ग पर मंगलवार भोर में करीब चार बजे एआरटीओ प्रवर्तन राकेश कुमार वर्मा, एक सिपाही व संविदा जीप चालक के साथ ट्रकों की चेकिंग कर रहे थे। इस बीच टीम ने एक ट्रक (यूपी 33 ए 7419) को रुकने का इशारा किया। एआरटीओ को देखकर ट्रक चालक ने गति बढ़ा दी और भागने लगा। एआरटीओ टीम के साथ जीप से पीछा करते हुए ट्रक को ओवरटेक करने के बाद माधवपुर छतौना गांव के पास रुक गए। सिपाही अरुण सिंह (46) निवासी नंदना बक्शी का तालाब लखनऊ और अनुबंधित चालक अब्दुल मोबीन खां (48) निवासी शास्त्रीनगर, सुल्तानपुर ने जीप से नीचे उतरकर पीछे से आ रहे ट्रक को रुकने का इशारा किया। ट्रक चालक उन्हें रौंदता हुआ आगे बढ़ गया।
हादसे में सिपाही अरुण सिंह और अनुबंधित चालक अब्दुल मोबीन खां की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि जीप को बगल से हल्की टक्कर लगने के बाद भी उस पर बैठे एआरटीओ प्रवर्तन बाल-बाल बच गए। हादसे के बाद ट्रक चालक और खलासी मौके पर वाहन छोड़कर फरार हो गए। गोसाईंगंज थाना प्रभारी संदीप राय ने बताया कि एआरटीओ प्रवर्तन राकेश कुमार वर्मा की तहरीर पर ट्रक नंबर (यूपी 33 ए 7419) के आधार पर अज्ञात चालक के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। ट्रक रायबरेली जिले में पंजीकृत है। ट्रक पर लोहे की चद्दरें लदी थीं। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta