उत्तर प्रदेश

पुलिस तहरीर पर दर्ज की नामजद रिपोर्ट, बिक रहे पेट्रोल की केन में लगी आग, फेंका तो दो झुलसे

Admin4
24 Sep 2022 7:05 PM GMT
पुलिस तहरीर पर दर्ज की नामजद रिपोर्ट, बिक रहे पेट्रोल की केन में लगी आग, फेंका तो दो झुलसे
x

दुकान से पेट्रोल बेच रहे एक दुकानदार की लापरवाही से दो लोगों की जान पर बन आई। मोमबत्ती जलाकर पेट्रोल चेक करते वक़्त केन में आग लग गयी। फिर खुद को बचाने में केन फेंकी गई तो बाइक सवार दो लोग झुलस गए। अब पुलिस ने कई दिन बाद रिपोर्ट दर्ज की है। जहानाबाद थाना क्षेत्र के मुड़सेना गांव निवासी जाफर खा ने थाने पर दी गई तहरीर में बताया कि 19 सितंबर को उसके बहनोई सामद खां और भांजा अकसर खां निवासी ग्राम खुडारा मुड़सेना गांव में मेला देखने गए थे।

वहाँ से वापस आते वक्त वसन्तापुर गांव के पास पॅहुचे तो दुकानदार बिट्टू पुत्र सुलेमान ने अपनी दुकान से जलती हुई पेट्रोल भरी केन फेंक दी।जिसमे दोनो गम्भीर रूप से घायल हो गए। उन्हें झुलसी हालत में जिला अस्पताल भर्ती कराया गया। जहाँ हालत गंभीर बनी हुई है। बताते है कि आरोपी अपनी दुकान में पेट्रोल बेचता है।

वह उस वक़्त मोमबत्ती जलाकर पेट्रोल भरी केन चेक कर रहा रहा और केन में आग लग गयी। फिर खुद को बचाने के लिए उसने केन फेंकी और बाइक सवार चपेट में आ गए। एएसपी डॉ पवित्र मोहन त्रिपाठी ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज करवा दी गई है। जांच कराकर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

विवाद का सोशल मीडिया में वीडियो वायरल

चेलल्लूम पर जहानाबाद में हुए विवाद का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। एक ही समुदाय के दो पक्ष आपस में भिड़ गए। इस मामले को पुलिस दबा गई। अब वीडियो वायरल होने पर मामला उजागर हुआ। पुलिस अभी भी साख बचा रही है।


न्यूज़ क्रेडिट: amritvichar

Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta