Top
उत्तर प्रदेश

नोएडा: अवैध शराब से भरा ट्रक बरामद, फरार तस्करों की तलाश में जुटी पुलिस

Mohit
3 Oct 2020 12:34 PM GMT
नोएडा: अवैध शराब से भरा ट्रक बरामद, फरार तस्करों की तलाश में जुटी पुलिस
x
उत्तर प्रदेश के जिला गौतमबुद्ध के थाना दादरी पुलिस ने अवैध शराब से भरा एक ट्रक बरामद किया है।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क |उत्तर प्रदेश के जिला गौतमबुद्ध के थाना दादरी पुलिस ने अवैध शराब से भरा एक ट्रक बरामद किया है। बताया जा रहा है कि यह शराब बिहार विधानसभा चुनाव में प्रयोग करने के लिए ले जाया जा रहा था। हालांकि पुलिस ने इस मामले में साफ तौर से कुछ कहने से इंकार किया है, उनका कहना है कि जांच के बाद ही पक्के तौर पर कुछ कहा जा सकता है।

अपर पुलिस उपायुक्त विशाल पांडेय ने शनिवार को बताया कि तीन अक्टूबर कि तड़के थाना दादरी पुलिस नगला नैनसुख गेट के पास चेकिंग कर रही थी। उसी दौरान एक ट्रक को चेक करने के लिए रोकने का इशारा किया। ट्रक चालक और उसका एक साथी ट्रक को धीमा करके सड़क किनारे के जंगल में भाग गया। विशाल पांडेय ने बताया कि पुलिस ने उनको जंगल में खोजने का प्रयास किया, लेकिन वह नहीं मिले।

ट्रक की तलाशी ली गई तो ट्रक में 1200 पेटी माइल हाई शराब बरामद हुई है। जिसकी मार्केट में कीमत लगभग 63 लाख रूपये है। दादरी पुलिस द्वारा ट्रक को नियमानुसार कब्जे में लेकर आवश्यक वैधानिक कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने बताया कि शराब कहां से कहा ले जाया जा रहा था, यह कहना अभी मुश्किल है। पुलिस जांच कर रही है। जांच पूरा होने के बाद ही पक्के तौर पर कुछ कहा जा सकता है।

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it