Top
उत्तर प्रदेश

दुष्कर्म के आरोपियों की धमकी से आहत होकर युवती ने काटी कलाई...हालत गंभीर,मामला दर्ज

Kunti
1 Oct 2020 5:35 PM GMT
दुष्कर्म के आरोपियों की धमकी से आहत होकर युवती ने काटी कलाई...हालत गंभीर,मामला दर्ज
x
उत्तर प्रदेश के महराजगंज में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां कोठीभार थाना क्षेत्र के एक गांव की दुष्कर्म पीड़िता

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | उत्तर प्रदेश के महराजगंज में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां कोठीभार थाना क्षेत्र के एक गांव की दुष्कर्म पीड़िता ने आरोपियों की धमकी से तंग आकर बृहस्पतिवार की शाम को कलाई की नश काट ली। घर वाले उसकी नाजुक हालत देख सिसवा सीएचसी पर ले गए। जहां से डॉक्टरों ने हालत गंभीर देख जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

ये है पूरा मामला

बीते 17 अगस्त 2020 को कोठीभार थाना क्षेत्र के एक गांव में दुष्कर्म के मामले में पांच आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया। आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर पीड़िता अधिकारियों के दफ्तर का चक्कर लगाती रही।

इधर आरोपी मामले को रफा कराने की नियत से पीड़िता से शादी करने का दबाव बनाने लगे। उनकी धमकी से तंग आकर युवती ने बृहस्पतिवार की शाम को कलाई की नश काटकर जाने देने की कोशिश, लेकिन आनन-फानन में परिजन अस्पताल लेकर पहुंचे।

कोठीभार थानाध्यक्ष अमरजीत यादव ने बताया कि मामले के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। साथ ही पीड़िता के पुलिस की तैनाती की गई है। उसकी सुरक्षा को लेकर पुलिस गंभीर है। मामले के अन्य आरोपियों को जल्दी गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा।

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it