तेलंगाना

तेलंगाना के मुख्यमंत्री ने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष पर जमकर बरसे, कही ये बात

Bharti
9 Nov 2021 6:57 PM GMT
तेलंगाना के मुख्यमंत्री ने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष पर जमकर बरसे, कही ये बात
x
राज्य के किसानों से धान की फसल खरीदने के वादे को धोखा बताते हुए तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव रविवार को बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बंदी संजय पर जमकर बरसे।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | राज्य के किसानों से धान की फसल खरीदने के वादे को धोखा बताते हुए तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव रविवार को बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बंदी संजय पर जमकर बरसे।राज्य के किसानों से धान की फसल खरीदने के वादे को धोखा बताते हुए तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव रविवार को बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बंदी संजय पर जमकर बरसे। सीएम ने इस दौरान बीजेपी नेताओं को चेतावनी भरे लहजे में यह तक कह दिया कि वे ओछी बातें करने से परहेज करें नहीं तो उनकी जबान काट देंगे।

केसीआर ने कहा कि केंद्र सरकार यह साफ कर चुकी है कि वह धान की फसल नहीं खरीदने जा रही और कृषि मंत्री ने भी किसानों से दूसरी फसल का विकल्प चुनने को कहा है।
उन्होंने कहा, 'मैं सीधे संबंधित केंद्रीय मंत्री से मिला और उनसे किसानों से खरीदे हुए उबले चावल लेने को कहा। उन्होंने कहा कि वह निर्णय लेकर मुझे बताएंगे, लेकिन अभी तक मुझे कोई जवाब नहीं मिला। तेलंगाना राज्य में पहले से ही पिछले साल से लगभग 5 लाख टन धान पड़ा है। केंद्र इसे नहीं खरीद रहा है।'केसीआर ने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष पर हमलावर रुख अपनाते हुए कहा, 'केंद्र कह रहा है कि वह धान की फसल नहीं खरीदेगा और राज्य में बीजेपी कह रही है कि वह खरीदेगी। ओछी बातों से बचें। अगर हमारे बारे में अनर्गल बोला तो हम आपकी (राज्य के बीजेपी नेताओं की) जबान काट देंगे।'
केसीआर ने कहा, 'संजय बोले कि वह मुझे जेल भेज देंगे। मैं उन्हें चुनौती देता हूं कि मुझे छू कर दिखाएं।' केसीआर ने किसानों के मुद्दे पर बीजेपी को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि वह केंद्र सरकार के तीनों कृषि कानूनों का विरोध करने वाले किसानों के साथ हैं।केसीआर ने केंद्र सरकार से पेट्रोल और डीजल पर लगने वाले सेस को भी वापल लेने को कहा। उन्होंने कहा कि पेट्रोल-डीजल के दाम पर केंद्र सरकार झूठ बोल रही है। साल 2014 में क्रूड ऑयल की कीमत 105 डॉलर थी और यह अब घटकर 83 डॉलर रह गई है। बीजेपी जनता से झूठ बोल रही है कि विदेशों में पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़ रहे हैं


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it