राजस्थान

राजस्थान के कोटा अज्ञात बदमाशों ने एक शिक्षक की हत्या, जुर्म दर्ज

RAO JI
27 Jun 2022 6:25 PM GMT
राजस्थान के कोटा अज्ञात बदमाशों ने एक शिक्षक की हत्या, जुर्म दर्ज
x
जुर्म दर्ज

जयपुर: राजस्थान के कोटा जिले के बुढादित थाना क्षेत्र में अज्ञात बदमाशों ने एक शिक्षक की हत्या कर दी। सरकारी शिक्षक सुबह करीब तीन बजे बाइक से बिसलाई गांव से सुल्तानपुर स्थित अपने घर लौट रहा था। उनके पास ही बिसलाई माताजी पर अज्ञात बदमाशों ने हमला कर दिया। घायल को सुल्तानपुर अस्पताल लाया गया। जहां ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

जानकारी के मुताबिक मृतक की पहचान मोरपा निवासी 47 वर्षीय राजेंद्र मीणा के रूप में हुई है। इनके 2 बेटे और 1 बेटी है। मृतक की दो पत्नियां थीं। पहली पत्नी को एक लड़का और एक लड़की थी जबकि दूसरी पत्नी का एक बेटा था उसने दूसरी पत्नी से प्रेम विवाह किया था।मिली जानकारी के अनुसार राजेंद्र पर तड़के एक बाइक पर सवार 3 बदमाशों ने हमला कर दिया। राजेंद्र की बाइक पर खून के धब्बे मिले हैं। घायल राजेंद्र ने तुरंत अपने पिता और एक परिचित को फोन किया। जिसके बाद दो लोग मौके पर पहुंच गए। तब तक बदमाश भाग चुके थे। घायलों को तड़के अस्पताल लाया गया। जहां उसकी मौत हो गई।
टना के बाद सुल्तानपुर और बुढादित पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मौके की जांच के बाद सबूत जुटाए। फिलहाल हत्या के आरोपियों के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। पुलिस हत्या के कारणों का पता लगाने में जुटी है। मुर्दाघर में रखे शव का पोस्टमॉर्टम जारी है पुलिस का कहना है कि उसकी मौत सिर में चोट लगने से हुई है।
हमले की वजह का पता नहीं
पुलिस अधिकारी ने कहा उसके शरीर पर चोट का कोई निशान नहीं है, लेकिन हो सकता है कि कुछ अंदरूनी चोटों के कारण उसकी मौत हुई हो। हालांकि, मौत का वास्तविक कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही स्पष्ट होगा। अधिकारी के अनुसार, हत्या के पीछे के मकसद का अभी पता नहीं चल पाया है क्योंकि मीणा की कथित तौर पर किसी से दुश्मनी नहीं थी और ना ही उसका किसी के साथ कोई वित्तीय विवाद था।



Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta